Numerology

साप्ताहिक अंक ज्योतिष अगस्त 2021: पिनाकी मिश्रा

साप्ताहिक अंक ज्योतिष 26 जुलाई से 1 अगस्त, 2021: अंकशास्त्र विद्या (Numerology) में अंकों का विशेष स्थान होता है। अंकशास्त्र में हर व्यक्ति का एक अंक मुख अंक होता है जिसे अंक स्वामी बोलते हैं और इसी अंक स्वामी के द्वारा आपके भाग्य का आंकलन किया जाता है। आपके करियर, व्यवसाय, नौकरी, प्रेम और आपके जीवन की हर छोटी व बड़ी बात को, यह आपका स्वामी अंक आपके लिए तय करता है। तो क्या आप जानते हैं अपना अंक स्वामी? या आप जानना चाहते हैं कि कैसे यह आप पर अपना प्रभाव डालता है? तो जानिये एस्ट्रोयोगी की मदद से अपने अंकशास्त्र की सही और सटीक जानकारी।

साप्ताहिक अंक ज्योतिष: 26 जुलाई से 1 अगस्त, 2021

साप्ताहिक अंक ज्योतिष Weekly Numerology by Pinaki Mishra: 26 जुलाई से 1 अगस्त, 2021

साप्ताहिक भविष्यफल अंकज्योतिष 26 जुलाई से 1 अगस्त 2021: इन मूलांक वालों का सप्‍ताह बीतेगा शानदार

अंकज्योतिष की गणना और ग्रह नक्षत्रों के संयोग से जुलाई का यह सप्ताह आपका कैसा रहेगा। किन-किन लोगों को किस्मत का पूरा साथ मिलेगा और किन्हें सफलता और लाभ पाने के लिए अधिक संघर्ष करना होगा। अंकज्योतिषीय गणना के अनुसार जानिए न्यूमरोलॉजिस्ट पिनाकी मिश्रा से पूरे सप्ताह का भविष्यफल …

1

मूलांक 1 (जन्म तारीख 1, 10, 19, 28):

कार्यक्षेत्र में उन्नति होगी एवं समय अनुकूल होता जाएगा। किसी नए प्रोजेक्ट को लेकर मन सशंकित रहेगा लेकिन अंत में वही प्रोजेक्ट आपके लिए शुभ समाचार भी लेकर आ सकता है। धन वृद्धि के साधारण संयोग बन रहे हैं। प्रेम संबंध में रोमांस धीरे-धीरे पदार्पण करेगा।

2

मूलांक 2 (जन्म तारीख 2, 11, 20, 29): साप्ताहिक अंक ज्योतिष

कार्यक्षेत्र में धीरे-धीरे उन्नति होगी। इस सप्ताह सुख-समृद्धि एवं धन वृद्धि के भी संयोग बन रहे हैं। प्रेम संबंध में मन व्याकुलता रहेगी।

3

मूलांक 3 (जन्म तारीख 3, 12, 21, 30):

प्रेम संबंध में समय रोमांटिक बीतेगा एवं मन में काफी सुकून महसूस करेंगे। कार्यक्षेत्र में आप जितना अधिक जोश में आकर निर्णय लेंगे, उतना अधिक फायदा होगा। आर्थिक धन वृद्धि अचानक से होगी।

4

मूलांक 4 (जन्म तारीख 4, 14, 22, 31):

कार्यक्षेत्र में उन्नति होगी एवं उन्नति के शुभ संयोग बनते जाएंगे। आर्थिक मामलों में समय अनुकूल है एवं धन वृद्धि के शुभ संयोग बन रहे हैं। प्रेम संबंध में समय अनुकूल रहेगा।

5

मूलांक 5 (जन्म तारीख 5, 14, 23):

कार्यक्षेत्र में उन्नति होगी एवं इस संबंध में कहीं से सुखद समाचार भी प्राप्त कर सकते हैं। प्रेम संबंध में समय रोमांटिक बीतेगा। आर्थिक व्यय की स्थितियां अधिक रहेंगी एवं अपने निवेशों की तरफ़ ध्यान देने की आवश्यकता है।

6

मूलांक 6 (जन्म तारीख 6, 15, 24):

प्रेम संबंध में आपसी प्रेम मजबूत होगा एवं पार्टी मूड में रहेंगे। कार्यक्षेत्र में उन्नति के शुभ संयोग इस सप्ताह से बनते जाएंगे। साझेदारी में किए गए प्रोजेक्ट आपके लिए शुभ परिणाम लेकर आएंगे। आर्थिक व्यय अधिक रहेगा।

7

मूलांक 7 (जन्म तारीख 7, 16, 25):

नए प्रोजेक्ट आपके लिए शुभ परिणाम लेकर आएंगे एवं सफलता के मार्ग प्रशस्त करेंगे। प्रेम संबंध में आपसी समझदारी बेहतर होती जाएगी एवं सप्ताह रोमांटिक रहेगा। आर्थिक दृष्टिकोण से समय कठिन है एवं व्यय अधिक रहेंगे।

8

मूलांक 8 (जन्म तारीख 8, 17, 26):

प्रेम संबंध में समय अनुकूल होता जाएगा एवं आपसी प्रेम मजबूत होगा। आप अपने साथी के साथ एवं प्रियजनों के सानिध्य में सुखद समय व्यतीत करेंगे। यह सप्ताह अधिक व्यय दिखा रहा है।

9

मूलांक 9 (जन्म तारीख 9, 18, 27):

कार्यक्षेत्र में उन्नति होगी एवं मान सम्मान प्राप्त होगा। प्रेम संबंध में समय अनुकूल रहेगा एवं सुकून प्राप्त होगा लेकिन फिर भी एक खलिश दिल में बसी रहेगी। इस सप्ताह व्यय अधिक हो सकते हैं।

आपको ‘न्‍यूमरॉलाजिस्‍ट नंद‍िता पांडेय‘ द्वारा रचित ‘साप्ताहिक अंक ज्योतिष‘ कैसा लगा – आप से अनुरोध है की अपने विचार comments के जरिये प्रस्तुत करें। अगर आप को यह अंक ज्योतिष अच्छा लगा है तो Share या Like अवश्य करें।

Check Also

Numerology

मासिक अंक ज्योतिष अगस्त 2021: पिनाकी मिश्रा

मासिक अंक ज्योतिष: अगस्त महीने का भविष्यफल जानिए जन्म की तारीख से… अगस्त के महीने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *