वार्षिक आर्थिक राशिफल – Annual Financial Predictions

साप्ताहिक आर्थिक राशिफल अक्‍टूबर 2021

साप्ताहिक आर्थिक राशिफल: 11 – 17 अक्‍टूबर, 2021

जानिए किसे मिलेगी करियर में सफलता और किसे रुपये-पैसों का लाभ:

  • मेष राशि
  • वृष राशि
  • मिथुन राशि
  • कर्क राशि
  • सिंह राशि
  • कन्या राशि
  • तुला राशि
  • वॄश्चिक राशि
  • धनु राशि
  • मकर राशि
  • कुम्भ राशि
  • मीन राशि

साप्ताहिक आर्थिक राशिफल: 11 – 17 अक्‍टूबर, 2021

साप्ताहिक आर्थिक राशिफल 11 – 17 अक्‍टूबर, 2021: Weekly Financial Predictions

साप्ताहिक आर्थिक राशिफल: धन के मामले में यह सप्‍ताह मेष राश‍ि के ल‍िए काफी लकी है, देख‍िए आपकी राश‍ि कहती है?

रुपये पैसे और करियर के मामले में सितंबर का यह सप्ताह कैसा रहेगा इस बात को जानने से पहले यह जान लीजिए कि इस हफ्ते के आरंभ में शुक्र अपनी नीच राशि कन्या से निकलकर अपनी खुद की राशि तुला में संचार करेंगे। शुक्र का यह गोचर शुभ फलों में वृद्धि लेकर आ रहा है। ऐसे में इस हफ्ते कारोबार में गति आएगी। वस्त्रों के कारोबार से जुड़े लोग मुनाफा कमा सकते हैं। वाहनों के कारोबार में भी लाभ का योग है। आइए जानें ऐस्ट्रॉलजर नंदिता पांडेय से राशि के अनुसार यह सप्ताह रुपये पैसे और करियर के मामले में आपके लिए कैसा रहेगा।

आपके लिए 11 – 17 अक्‍टूबर का सप्ताह कैसा गुजरेगा, बता रहे हैं मशहूर ऐस्ट्रॉलजर नंदिता पांडे्य

मेष

कार्यक्षेत्र में उन्नति होगी एवं अपने प्रॉजेक्‍ट को सफल बनाने के आपको कई अवसर भी प्राप्त होते जाएंगे। आर्थिक व्यय इस सप्ताह अधिक हो सकते हैं एवं किसी बुजुर्ग की वजह से खर्चे भी बढ़ेंगे।

वृषभ

कार्यक्षेत्र में उन्नति होगी एवं आपके कार्य से संबंध‍ित कोई एक्सपर्टआगे बढ़कर इस सप्ताह आपकी मदद भी करेंगे। साझेदारी में किए गए कार्य आपके लिए शुभ परिणाम लेकर आएंगे। आर्थिक मामलों के लिए यह सप्ताह प्लानिंग वाला सप्ताह है एवं सुख-समृद्धि के संयोग बना रहा है।

मिथुन

कार्यक्षेत्र में उन्नति होगी एवं इस सप्ताह से आप किसी नए प्रॉजेक्‍ट की तरफ़ अपना रुझान दिखा सकते हैं। यह सप्ताह यात्राओं द्वारा सफलता लेकर आएगा एवं आपकी यात्राओं में आपको किसी महिला की मदद भी प्राप्त होगी। आर्थिक व्यय भी इस सप्ताह काफ़ी रहेंगे एवं मन परेशान रहेगा।

कर्क

आर्थिक मामलों में समय आपके अनुकूल होता जाएगा एवं धन वृद्धि के शुभ संयोग बनेंगे। कार्य क्षेत्र में थोड़ा सा बंधन महसूस कर सकते हैं। कार्य संबंधी यात्राओं द्वारा सुखद अनुभव प्राप्त होंगे एवं मान-सम्मान में वृद्धि का योग है। सप्ताह के अंत में जीवन में एक बैलंस बनाकर आगे बढ़ेंगे तो सुखी रहेंगे।

सिंह

आर्थिक मामलों में भावनात्मक कारणों की वजह से कष्ट बढ़ सकते हैं। कार्यक्षेत्र में भी बातचीत द्वारा मसलों का हल निकालेंगे तो बेहतर होगा। नए व्‍यवसाय में किसी समाचार को सुनकर मन परेशान हो सकता है। बेहतर होगा क‍ि अपने कार्यों में सावधानी बरतें।

कन्या

आर्थिक मामलों के लिए यह समय अत्यंत अनुकूल है एवं निवेशों में आप इस सप्ताह से काफ़ी बदलाव भी लेकर आएंगे। नए व्‍यवसाय में इस सप्ताह कष्ट उठाने पड़ सकते हैं। हो सकता है क‍ि आपको अधूरे पड़े प्रॉजेक्‍ट्स को पूरा करने में भी अच्‍छी खासी मेहनत करनी पड़े।

तुला

आर्थिक मामलों में समय धीरे-धीरे उन्नति लेकर आएगा। कार्यक्षेत्र में भी कुछ ऐसी ही स्थित‍ियां रहेगी एवं रुके हुए प्रॉजेक्‍ट में धीरे-धीरे सुधार आने के योग हैं। इस सप्ताह कार्य संबंधी यात्राओं को टाल देना उचित होगा। सप्ताह के अंत में कार्य संबंधी किसी बात को लेकर काफी बेचैन रहेंगे एवं जीवन में फ़्रस्ट्रेशन बढ़ेगा।

वृश्चिक

आर्थिक दृष्टिकोण से समय अनुकूल है एवं धन वृद्धि के कई आयाम खुलेंगे एवं धन वृद्धि होगी। कार्य संबंधी यात्राओं द्वारा साधारण परिणाम सामने आएंगे। इन्हें टाल देना ही बेहतर रहेगा। फर्नीचर संबंधी कारोबार की तरफ ध्यान देने की आवश्यकता है अन्‍यथा नुकसान का सामना करना पड़ सकता है।

धनु

कार्य संबंधी यात्राओं को करते समय काफ़ी सोच-समझकर निर्णय लेंगे तो बेहतर परिणाम सामने आएंगे। कार्यक्षेत्र में किसी पितृतुल्य व्यक्ति की वजह से मानसिक कष्ट बढ़ सकते हैं। आर्थिक व्यय भी इस सप्ताह अधिक रहेंगे। सप्ताह के अंत में मन मायूस रहेगा एवं ऐसा प्रतीत होगा की आपको उतना सम्मान नहीं प्राप्त हो रहा है जिसके आप हकदार हैं।

मकर

इस सप्‍ताह कार्यक्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी एवं प्रॉजेक्‍ट्स भी समय पर पूर्ण होते जाएंगे। इस सप्ताह कार्यक्षेत्र में आपको महिला वर्ग से काफ़ी सपॉर्ट प्राप्त होगा। इस सप्ताह आर्थिक व्यय भी अधिक हो सकते हैं। इसकी तरफ भी ध्यान देने की आवश्यकता है।

कुंभ

कार्यक्षेत्र में उन्नति होगी एवं मान-सम्‍मान बढ़ेगा। आप अपने क‍िसी रुके हुए व्‍यवसाय को लेकर भी सतर्क होंगे। ध्‍यान रखें क‍ि अगर आप थोड़ी सी भी अध‍िक मेहनत करेंगे तो आपको सुफलता भी म‍िल सकती है। आर्थिक मामलों में भी यह सप्ताह धनोपार्जन करने का सप्ताह है। आपके संयम की वजह से धन वृद्धि के शुभ संयोग बनेंगे।

मीन

कार्यक्षेत्र में उन्नति होगी एवं आप जितना अधिक प्लानिंग कर आगे बढ़ेंगे उतना अधिक सुखी रहेंगे। आर्थिक धन वृद्धि साधारण रहेगी। साझेदारी में किसी बात को लेकर मनमुटाव बढ़ सकते हैं एवं ऐसा प्रतीत होगा की स्थितियां आपके कंट्रोल से बाहर हो सकती हैं। कार्य संबंधी यात्रायों के ल‍िए सोच-समझकर ही जाएं।

नंदिता पांडे

आपको नंदिता पांडे जी द्वारा अनुमानित यह ‘साप्ताहिक आर्थिक राशिफल‘ कैसा लगा – आप से अनुरोध है की अपने विचार comments के जरिये प्रस्तुत करें। अगर आप को यह आर्थिक राशिफल अच्छा लगा है तो Share या Like अवश्य करें।

Check Also

Pisces Zodiac Sign

Pisces Weekly Horoscope October 2021

Pisces Weekly Horoscope (February 19 – March 19) Pisces is the last sign of the zodiac, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *