वार्षिक आर्थिक राशिफल – Annual Financial Predictions

साप्ताहिक आर्थिक राशिफल मई 2021

साप्ताहिक आर्थिक राशिफल: 17 – 23 मई, 2021

जानिए किसे मिलेगी करियर में सफलता और किसे रुपये-पैसों का लाभ:

  • मेष राशि
  • वृष राशि
  • मिथुन राशि
  • कर्क राशि
  • सिंह राशि
  • कन्या राशि
  • तुला राशि
  • वॄश्चिक राशि
  • धनु राशि
  • मकर राशि
  • कुम्भ राशि
  • मीन राशि

साप्ताहिक आर्थिक राशिफल: 17 – 23 मई, 2021

साप्ताहिक आर्थिक राशिफल 17 – 23 मई, 2021: Weekly Financial Predictions

साप्ताहिक आर्थिक राशिफल: आर्थिक मामलों में कुछ राशियों के लिए यह सप्‍ताह खुशखबरी देने वाला हो सकता है तो कुछ राशियों को पैसे कमाने में काफी मशक्‍कत करनी पड़ सकती है। वहीं कुछ राशियों के खर्च भी इस सप्‍ताह बढ़े हुए नजर आ रहे हैं। तो वहीं कुछ लोगों को इस मामले में अपने परिवार की तरफ से पूरा सपॉर्ट प्राप्‍त होगा। आपके लिए धन और करियर के मामले में यह सप्‍ताह कैसा रहने वाला है जानिए ऐस्‍ट्रॉलजर नंदिता पांडे से…

आपके लिए 17 – 23 मई, 2021 का सप्ताह कैसा गुजरेगा, बता रहे हैं मशहूर ऐस्ट्रॉलजर नंदिता पांडे्य

मेष

आर्थिक दृष्टिकोण से समय अनुकूल है एवं धन आगमन के अच्छे संयोग बन रहे हैं। आपको कहीं से अचानक से धन की प्राप्ति भी हो सकती है। व्‍यापार करते हैं तो सप्ताह के अंत में समय अनुकूल होता जाएगा एवं सुख-समृद्धि के संयोग बनेंगे।

वृषभ

कार्यक्षेत्र में यथार्थवादी रहेंगे तो बेहतर परिणाम सामने आएंगे। आर्थिक मामलों में इस सप्ताह मन व्याकुल रहेगा एवं व्यय अधिक रहेंगे। सप्ताह के अंत में किसी भी नए कार्य में सफलता प्राप्त करने के लिए अपनी तरफ से मेहनत करते रहें तभी सफलता प्राप्त होगी।

मिथुन

यह सप्ताह संयम एवं व्यवहार कुशलता द्वारा स्थितियों को अपने अनुरूप बनाने का सप्ताह है। कार्यक्षेत्र में किसी समाचार को प्राप्त कर मन दुखी हो सकता है। धन संबंधी मामलों में भी अपने निवेशों को लेकर चिंताओं से घिरे रहेंगे।

कर्क

कार्यक्षेत्र में उन्नति होगी एवं सप्ताह की शुरुआत में किसी सुखद समाचार की प्राप्ति भी हो सकती है। आय से अध‍िक व्यय की स्थितियां बन रही हैं एवं इस तरफ ध्यान देने की आवश्यकता है। कार्य संबंधी यात्राओं को इस सप्ताह टाल दें तो बेहतर होगा। सप्ताह के अंत में कर‍ियर मामले में समय कष्टकारी हो सकता है।कैसा असर?

सिंह

कार्यक्षेत्र में उत्तम स्थितियां रहेंगी एवं उन्नति के मार्ग प्रशस्त होंगे। आर्थिक दृष्टिकोण से यह सप्ताह सुरक्षित भविष्य के लिए निवेशों का सप्ताह है। आप प्लानिंग कर जीवन में आगे बढ़ेंगे। सप्ताह के अंत में आप जीवन में काफी रिलैक्स महसूस करेंगे। साप्‍ताहिक लव राशिफल (17 से 23 मई ) : देखें मौसम के उतार-चढ़ाव का इस हफ्ते आपकी लव लाइफ पर

कन्या

कार्यक्षेत्र में उन्नति होगी एवं इस संबंध में आपको किसी एक्सपर्ट की मदद भी प्राप्त हो सकती है। आर्थिक मामलों के लिए भी यह सप्ताह अत्यंत उपयुक्त है एवं धन वृद्धि के शुभ संयोग बनेंगे। नया व्‍यवसाय शुरू क‍िया हो तो सप्ताह के अंत में क‍िसी भी तरह की लापरवाही ना बरतें, नुकसान हो सकता है। नकारात्मक विचारों से दूर रहें।

तुला

आर्थिक दृष्टिकोण से समय काफ़ी अनुकूल है एवं धन वृद्धि के शुभ संयोग बनेंगे। धन संबंधित मामलों में आपको अपने प्रियजनों का भी खूब सहयोग प्राप्त होगा। कार्यक्षेत्र में उन्नति होगी एवं किसी एक्सपर्ट की राय आपके लिए काफ़ी बेहतर परिणाम लेकर आ सकती है। यात्राओं द्वारा सफलता म‍िलने का योग बन रहा है। परिवार में आपके द्वारा ल‍िए गए फैसलों से आर्थिक लाभ होगा।

वृश्चिक

कार्यक्षेत्र में इस सप्ताह कष्ट उत्पन्न हो सकते हैं। आर्थिक मामलों में थोड़ा सा बंधन महसूस करेंगे। न‍िवेश से संबंधित निर्णयों में आपको अपनी तरफ से थोड़ा ठोस निर्णय लेकर उन पर अमल करने की आवश्यकता है। सप्ताह के अंत में भी संकुचित दृष्टिकोण साझेदारी में कष्ट उत्पन्न कर सकता है।

धनु

कार्यक्षेत्र में उन्नति होगी एवं सुखद समाचार प्राप्त हो सकते हैं। आपके लिए आर्थिक मामलों में भी समय अनुकूल है एवं धन वृद्धि के अच्छे संयोग बनते जाएंगे। लेक‍िन कार्य संबंधी यात्राओं को इस समय टाल देने में ही भलाई है। सप्ताह के अंत में सुखद समय आएगा एवं आप अपने मित्र एवं साझेदारों के साथ समय व्यतीत करेंगे।

मकर

कार्यक्षेत्र में उन्नति होगी एवं प्रॉजेक्‍ट को पूरा करने के कई अवसर आपको प्राप्त होंगे। इस सप्ताह कार्य संबंधी सभी यात्राओं को टाल दें तो बेहतर होगा अन्यथा कष्ट उत्पन्न हो सकते हैं या फिर किसी प्रकार की हानि उठानी पड़ सकती है। सप्ताह के अंत में व्‍यवसाय में चली परेशानी का बातचीत द्वारा हल निकालेंगे तो सुखी रहेंगे।

कुंभ

कार्यक्षेत्र में अत्यंत शुभ परिणाम सामने आएंगे एवं आपके प्रॉजेक्‍ट आपके कंट्रोल में रहेंगे। इस सप्ताह रुके हुए धन के आगमन की भी परिस्थितियां बन रही हैं एवं धन वृद्धि के शुभ संयोग बनेंगे।

मीन

नए प्रॉजेक्‍ट इस सप्ताह आपके लिए अच्छे संयोग बनाएंगे एवं सफलता के मार्ग प्रशस्त करेंगे। आर्थिक मामलों में अचानक से कष्ट उत्पन्न हो सकते हैं। सेहत संबंधी पॉलिसी में भी इन्‍वेस्‍ट कर सकते हैं। इस सप्ताह आपके कार्यक्षेत्र में अधिक मेहनत द्वारा ही स्थितियां अनुकूल होंगी।

नंदिता पांडे

आपको नंदिता पांडे जी द्वारा अनुमानित यह ‘साप्ताहिक आर्थिक राशिफल‘ कैसा लगा – आप से अनुरोध है की अपने विचार comments के जरिये प्रस्तुत करें। अगर आप को यह आर्थिक राशिफल अच्छा लगा है तो Share या Like अवश्य करें।

Check Also

Scorpio

Scorpio Weekly Horoscope May 2021

Scorpio Weekly Horoscope (October 23 – November 21) Scorpio, with the symbol of ‘The Scorpion’, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *