Rhea Chakraborty video saying she controlled Sushant Singh Rajput goes viral

सुशांत सिंह राजपूत केस: कूपर अस्पताल मोर्चरी

रिया के साथ अब वो हॉस्पिटल भी लपेटे में, जहाँ चुपके से शव-गृह में घुस गई थी सुशांत की ‘गर्लफ्रेंड’

पोस्टमॉर्टम के अगले दिन रिया सुशांत के शव को देखने के लिए अस्पताल पहुँची थी। अस्पताल की ओर से रिया को शव को देखने की इजाजत दी गई थी। लेकिन ऐसा किस नियम के तहत किया गया, यह…

अभिनेता सुशांत सिंह केस में महाराष्ट्र राज्य मानवाधिकार आयोग ने रिया चक्रवर्ती के कूपर अस्पताल की मोर्चरी में जाने पर नोटिस जारी किया है। कूपर अस्पताल और डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे को नोटिस भेजकर जवाब माँगा है कि किस नियम के आधार पर रिया को मोर्चरी के अंदर जाने दिया गया। पुलिस ने उन्हें क्यों नहीं रोका। मुम्बई पुलिस और अस्पताल से जवाब माँगा गया है।

बता दें कि सुशांत की मौत के बाद उनका पोस्टमॉर्टम मुंबई के कूपर अस्पताल में ही किया गया था। पोस्टमॉर्टम के अगले दिन रिया सुशांत के शव को देखने के लिए अस्पताल पहुँची थी। अस्पताल की ओर से रिया को शव को देखने की इजाजत दी गई थी। इसी पर महाराष्ट्र राज्य मानवाधिकार आयोग ने कूपर अस्पताल और मुंबई पुलिस से जवाब माँगा है।

गौरतलब है कि सुशांत के निधन के बाद रिया सुशांत के शव को देखने के बाद रोने लगीं और सॉरी बाबू कहा था। सुशांत के दोस्त और फिल्म मेकर सुरजीत सिंह राठौर ने हाल ही में रिपब्लिक टीवी को दिए गए इंटरव्यू में बताया था कि 15 जून को रिया चक्रवर्ती को वो ही सुशांत का शव दिखाने के लिए मोर्चरी लेकर गए थे।

Maharashtra HRC Issues Notice To Cooper Hospital Over Rhea’s Access To Sushant In Mortuary

सुरजीत सिंह राठौर ने बताया था कि रिया चक्रवर्ती 15 जून को कूपर अस्पताल में सुशांत के अंतिम दर्शन के लिए गई थीं। इस दौरान रिया ने सुशांत के शव को देखकर कहा था ‘सॉरी बाबू‘। रिया की इस बात को सुन सुरजीत को भी थोड़ा अटपटा लगा था। इसके बाद से रिया के ऊपर और भी सवाल उठने लगे।

बता दें कि इस पूरे मामले में रिया चक्रवर्ती मुख्य आरोपित हैं। रिया और रिया के परिवार वालों से ईडी ने इस मामले में पूछताछ की थी। माना जा रहा है कि सुशांत की मौत की जाँच कर रही सीबीआई रिया और उनके परिवार से पूछताछ कर सकती है। सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में अब सीबीआई एक-एक करके सभी संदिग्धों से पूछताछ कर रही है।

CBI Team Reaches Cooper Hospital For Further Inquiry On Day 6 Of Sushant Probe

एक्टर की मौत के बाद मामले की जाँच करने वाले मुंबई पुलिस के अधिकारी भी अब सीबीआई के शक के दायरे में आ गए हैं। मंगलवार (अगस्त 25, 2020) को केस से जुड़े कुछ लोगों से पूछताछ की गई है। वहीं, सीबीआई ने इस मामले में मुंबई पुलिस के 2 अधिकारियों के खिलाफ समन जारी किया है। समन पाने वालों में से एक मुंबई पुलिस के जाँच अधिकारी और दूसरे सब इंस्पेक्टर हैं।

इसके अलावा रिया चक्रवर्ती के ड्रग्स वाली चैट सामने आने के बाद सीबीआई इस बारे में सिद्धार्थ पिठानी, कुक केशव ठाकुर, कुक नीरज, हाउस मैनेजर सैमुअल मीरांडा, स्टाफ दीपेश सावंत से भी ड्रग्स वाली बात को लेकर एक बार फिर पूछताछ कर सकती है।

Check Also

Manish Mundra promises to donate Rs 1 crore for Ram Mandir

Manish Mundra promises to donate Rs 1 crore for Ram Mandir

Producer Manish Mundra promises to donate Rs 1 crore for the construction of Ram Mandir …