वार्षिक आर्थिक राशिफल – Annual Financial Predictions

साप्ताहिक आर्थिक राशिफल सितंबर 2020

साप्ताहिक आर्थिक राशिफल: 21 – 27 सितंबर, 2020

धन और करियर के मामले में इस हफ्ते आप कितने लकी:

  • मेष राशि
  • वृष राशि
  • मिथुन राशि
  • कर्क राशि
  • सिंह राशि
  • कन्या राशि
  • तुला राशि
  • वॄश्चिक राशि
  • धनु राशि
  • मकर राशि
  • कुम्भ राशि
  • मीन राशि

साप्ताहिक आर्थिक राशिफल: 21 – 27 सितंबर, 2020

साप्ताहिक आर्थिक राशिफल 21 – 27 सितंबर, 2020: Weekly Financial Predictions

साप्ताहिक आर्थिक राशिफल: जानिए किसे मिलेगी करियर में सफलता और किसे मिलेगा रुपये-पैसों का लाभ… आपके लिए 21 – 27 सितंबर, 2020 का सप्ताह कैसा गुजरेगा, बता रहे हैं मशहूर ऐस्ट्रॉलजर नंदिता पांडे्य

मेष

कार्यक्षेत्र में किसी ऐसे व्यक्ति की आपको मदद मिल सकती है जिनका समाज में एक रौबीला रुतबा हो एवं तुरंत निर्णय लेने की क्षमता रखते हों। प्रॉजेक्ट समय पर पूर्ण होंगे एवं सफलता भी प्राप्त होगी। आर्थिक मामलों में कोई नया निवेश इस सप्ताह अत्यंत फ़ायदेमंद साबित हो सकता है। इस सप्ताह की गई यात्राओं द्वारा सफलता हासिल होगी एवं इस मामले में काफ़ी बिज़ी भी रहेंगे। सप्ताह का अंत सुखद रहेगा।

वृषभ

कार्यक्षेत्र में उन्नति होगी एवं इस मामले में आप अपने प्रॉजेक्ट की सफलता को लेकर पार्टी मूड में भी रह सकते हैं। एक नई सोच के साथ आप अपनी लवलाइफ़ को संभालेंगे। परिवार में ख़ुशियां दस्तक दे रहीं हैं एवं किसी ऐसी महिला का सपॉर्ट आपको प्राप्त हो सकता है जिनकी रौबीली शख़्सियत है। यात्राओं में उतार चढ़ाव रहेंगे एवं इस सप्ताह उन्हें टाल देने में ही भलाई है। आर्थिक व्यय रहेंगे एवं विशेषकर महिला वर्ग पर अधिक व्यय हो सकते हैं। सप्ताह के अंत में कोई अचानक से आगे बढ़कर आपकी सहायता कर सकता है।

मिथुन

कार्यक्षेत्र में उन्नति होगी एवं रचनात्मक कार्यों द्वारा विशेष सफलता हासिल होगी। आप अपने प्रॉजेक्ट की उन्नति को लेकर सुकून महसूस करेंगे। प्रेम संबंध रोमांटिक रहेंगे, हालांकि सप्ताह की शुरुआत में किसी महत्वपूर्ण निर्णय को लेकर मन थोड़ा सा सशंकित रहेगा लेकिन जब स्थितियां अनुकूल होती जाएंगी तो आप आंतरिक शांति महसूस करेंगे। आर्थिक दृष्टिकोण से भी यह सप्ताह वृद्धिकारक सप्ताह है एवं धन आगमन के संयोग बने हैं। परिवार में जश्न का माहौल रहेगा एवं आपके परिवार के सदस्य आपके सपॉर्ट में रहेंगे। इस सप्ताह यात्राओं को टाल देना चाहिए अन्यथा व्यर्थ के नुक़सान हो सकते हैं।

कर्क

इस सप्ताह आपको अपने परिवार का ख़ूब सपॉर्ट प्राप्त होगा एवं आपके परिवार के सदस्य आपको ख़ूब तवज्जो भी देंगे। यात्राओं द्वारा भी विशेष सफलता हासिल करेंगे एवं सुखद अनुभव रहेंगे। हो सकता है कि यात्राओं को करते समय नए संबंध बनें जो भविष्य में आपको काफ़ी सपॉर्ट करें। कार्यक्षेत्र में हालांकि इस समय तकलीफ़देह समय है एवं प्रॉजेक्ट कुछ क़ानूनी पचड़ों में भी पड़ सकते हैं। धन व्यय के भी योग बन रहे हैं। सप्ताह के अंत में हालांकि स्थितियां आपके अनुकूल होती जाएंगी एवं जीवन में एक नए पड़ाव की तरफ़ आगे बढ़ेंगे।

सिंह

कार्यक्षेत्र में धीरे धीरे उन्नति होती जाएगी एवं समय अनुकूल रहेगा। आर्थिक मामलों में भी सुधार आएंगे लेकिन इस सप्ताह हल्के फुल्के सुधार रहेंगे। परिवार में जश्न का माहौल रहेगा एवं कोई ख़ुशख़बरी आप इस मामले में प्राप्त कर सकते हैं। यात्राओं द्वारा भी विशेष सफलता हासिल करेंगे एवं उन्नति के मार्ग प्रशस्त होंगे। किसी धार्मिक समारोह में भी इस समय शामिल हो सकते हैं। यात्राओं द्वारा सफलता हासिल होगी। सेहत की तरफ़ ध्यान देने की आवश्यकता है, मन में किसी कारणवश असुरक्षा की भावना रहेगी एवं बेचैनी महसूस करेंगे। सप्ताह के अंत में स्थिति धीरे-धीरे अनुकूल होती जाएगी।

कन्या

कार्यक्षेत्र में उन्नति होगी एवं सप्ताह की शुरुआत में ही किसी सकारात्मक समाचार की प्राप्ति होगी। इस सप्ताह आपका परिवार आपके जीवन के सुख दुःख में साथ खड़ा रहेगा एवं आपको सपॉर्ट करेगा। आप उनके सानिध्य में सुकून भी महसूस करेंगे। यात्राओं द्वारा कोई ख़ास सफलता हासिल नहीं होगी एवं इन्हें इस समय टाल देने में ही आपकी भलाई है। अगर आपने अपने निवेशों की तरफ़ ध्यान नहीं दिया तो इस सप्ताह, आर्थिक व्यय भी अधिक हो सकते हैं। इस सप्ताह व्यय भी अधिक रहेंगे। अधिक भावुक रहने से आपकी सेहत में प्रतिकूल प्रभाव भी पड़ सकता है एवं आपको इस तरफ़ ध्यान देने की आवश्यकता है। सप्ताह के अंत में किसी साझेदारी द्वारा आपके लिए अनुकूल समय आता जाएगा लेकिन मन में एक ख़लिश फिर भी बाक़ी रहेगी।

तुला

कार्यक्षेत्र में उन्नति होगी एवं समय अनुकूल होता जाएगा। कार्यक्षेत्र में किसी ऐसे व्यक्ति का सपॉर्ट भी आपको प्राप्‍त होगा जो तुरंत निर्णय लेने की क्षमता रखते हों। आर्थिक उन्नति के भी संयोग बन रहे हैं लेकिन धन वृद्धि तब ज़्यादा रहेगी जब आप थोड़ा सा दान पुण्य में भी अपना मन लगाएंगे। प्रेम संबंध रोमांटिक रहेंगे एवं कोई महिला इस मामले में आपकी मदद भी कर सकती है। परिवार में युवा वर्ग जोश में रहेंगे एवं आपसी प्रेम में वृद्धि होगी। इस सप्ताह यात्राओं को टाल देने में ही आपकी भलाई है। सप्ताह के अंत में समय कुछ तकलीफ़देह हो सकता है।

वृश्चिक

कार्यक्षेत्र में उन्नति होगी एवं कोई दो प्रॉजेक्ट आपके लिए सुखद परिणाम सामने लेकर आ सकते हैं। आर्थिक धन वृद्धि के भी शुभ संयोग बन रहे हैं एवं इस मामले में आपको किसी ऐसे व्यक्ति की मदद प्राप्त हो सकती है जिन्होंने मेहनत कर ये मुक़ाम हासिल किया हो। इस सप्ताह की गई यात्राओं द्वारा विशेष सफलता हासिल करेंगे एवं सुखद अनुभव भी रहेंगे। कोई पितृतुल्य व्यक्ति यात्राओं में आपकी मदद कर सकते हैं। परिवार में किसी संतान को लेकर मन दुखी रहेगा। सेहत की तरफ़ भी इस सप्ताह ध्यान देने की आवश्यकता है। सप्ताह के अंत में सुखद अनुभव रहेंगे एवं अपनी परेशानियों से बाहर निकल पाएंगे।

धनु

कार्यक्षेत्र में उन्नति होगी एवं कोई नया कार्य आपके अनुरूप परिणाम लेकर आएगा। आर्थिक व्यय के संयोग इस समय बन रहे हैं एवं इस तरफ़ ध्यान देने की आवश्यकता है। इस सप्ताह यात्राओं को टाल देने में ही भलाई है, अन्यथा बेवजह के कष्ट रहेंगे। सप्ताह के अंत में अपनी बात पर अडिग रहें तभी भविष्य में सुकून प्राप्त होगा।

मकर

कार्यक्षेत्र में किसी भी निर्णय पर पहुंचने के लिए अपने पर भरोसा कर एवं उन पर अमल करने की क्षमता रखें तभी उन्नति होगी। परिवार के सानिध्य में काफ़ी सुकून प्राप्त करेंगे। यात्राओं द्वारा भी सुखद एहसास तो रहेगा लेकिन फिर भी एक ख़लिश सी बाक़ी रहेगी। इस सप्ताह आर्थिक दृष्टिकोण से समय कठिन हैं एवं विभिन्न परिस्थितियां आप पर हावी होने की कोशिश करेंगी एवं धन व्यय का कारण भी बन सकती हैं। सप्ताह के अंत में एक नई शुरुआत आपके जीवन में ख़ुशियां लेकर आ सकती है।

कुंभ

कार्यक्षेत्र में उन्नति होगी एवं इस सप्ताह आप अपने भविष्य के लिए प्लानिंग मूड में रहेंगे एवं कुछ ठोस निर्णय भी इस मामले में ले सकते हैं। आर्थिक दृष्टिकोण से समय अनुकूल है एवं धन आगमन के सुंदर संयोग बन रहे हैं। मन में सुकून रहेगा एवं जीवन में सुखद एहसास रहेंगे। यात्राओं द्वारा भी विशेष सफलता के संयोग बन रहे हैं एवं सुखद अनुभव रहेंगे। इस सप्ताह आप बहुत सारे काम में बिज़ी रहेंगे एवं परिवार में सुकून प्राप्त करने के लिए उस तरफ़ थोड़ा सा ध्यान देने की आवश्यकता है। आपसी मतभेद या टकराव की स्थिति भी बढ़ सकती हैं। सप्ताह के अंत में कुछ कष्ट संभव है।

मीन

आर्थिक दृष्टिकोण से यह सप्ताह उत्तम है एवं धन वृद्धि के संयोग बना रहा है। कार्यक्षेत्र में हालांकि आप थोड़ा सा कष्टकारी माहौल में रहेंगे एवं कोई साझेदारी का काम परेशान भी कर सकता है। परिवार के सानिध्य में सुखद समय व्यतीत होगा, एवं परिवार के युवा जन आपके लिए सकारात्मक समाचार लेकर आ सकते हैं। इस सप्ताह आप अपनी यात्राओं में काफ़ी बदलाव लेकर आ सकते हैं एवं इन बदलाव के द्वारा जीवन में धीरे-धीरे प्रगति भी होगी।

नंदिता पांडे

आपको नंदिता पांडे जी द्वारा अनुमानित यह ‘साप्ताहिक आर्थिक राशिफल‘ कैसा लगा – आप से अनुरोध है की अपने विचार comments के जरिये प्रस्तुत करें। अगर आप को यह आर्थिक राशिफल अच्छा लगा है तो Share या Like अवश्य करें।

Check Also

Aquarius

Aquarius Weekly Horoscope September 2020

Aquarius Weekly Horoscope (January 20 – February 18) Aquarius ‘The Water Bearer’ is the second last …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *