सुशांत राजपूत की बॉडी, काला बैग और मिस्ट्री गर्ल

सुशांत राजपूत की बॉडी, काला बैग और मिस्ट्री गर्ल

सुशांत राजपूत की बॉडी, काला बैग और मिस्ट्री गर्ल: नए वीडियो से बढ़ा रहस्य, परिवार ने उठाए सवाल

इस वीडियो के सामने आने के बाद सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के वकील ने भी बैग, उसे थामे व्यक्ति और लड़की को लेकर सवाल खड़े किए हैं। वकील विकास सिंह ने कहा कि इस वीडियो में जो दिख रहा है वो सब संदिग्ध है। उन्होंने कहा कि उक्त व्यक्ति क्या सामान लेकर जा रहा है और वो लड़की कौन है, इसका खुलासा होना चाहिए।

सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महत्या मामले में एक और बड़ा रहस्य सामने आया है। एक तरफ सीबीआई और ईडी जैसी एजेंसियाँ इस मामले की जाँच कर रही है, वहीं दूसरी तरफ सामने आए एक वीडियो में एक मिस्ट्री बैग और एक संदिग्ध महिला के देखे जाने के बाद चर्चा का बाजार फिर से गर्म हो गया है। इस वीडियो में एक और व्यक्ति भी दिख रहा है, जिसकी पहचान हो गई है।

ये वीडियो ‘Republic TV’ ने जारी किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सुशांत सिंह राजपूत के मृत शरीर के पास एक व्यक्ति काले रंग का बैग लेकर खड़ा है। गुलाबी रंग की टोपी पहने उस आदमी को सुशांत सिंह राजपूत का हाउस मैनेजर दीपेश सावंत बताया जा रहा है, जो काला बैग लेकर सीढ़ियों से उतर रहा है। साथ ही एक महिला भी दिख रही है, जो नीले और सफ़ेद रंग की स्ट्रीप्ड शर्ट पहनी हुई है।

सुशांत राजपूत की बॉडी, काला बैग और मिस्ट्री गर्ल

इस वीडियो में उक्त महिला को सुशांत के अपार्टमेंट वाली कंपाउंड में दौड़ते हुए देखा जा सकता है। वो लड़की दौड़ते हुए आकर उस आदमी से मिलती है, जो काला बैग थामे हुए है। अगले फुटेज में उस आदमी के हाथ से बैग गायब नज़र आता है। सबसे बड़ी बात तो ये है कि जब ये होता है, तब मुंबई पुलिस वहीं पर मौजूद रहती है। इस बैग का क्या रहस्य है और वो ‘मिस्ट्री वुमन’ कौन है, इस पर सवाल उठ रहे हैं।

इस वीडियो के सामने आने के बाद सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के वकील ने भी बैग, उसे थामे व्यक्ति और लड़की को लेकर सवाल खड़े किए हैं। वकील विकास सिंह ने कहा कि इस वीडियो में जो दिख रहा है वो सब संदिग्ध है। उन्होंने कहा कि उक्त व्यक्ति क्या सामान लेकर जा रहा है और वो लड़की कौन है, इसका खुलासा होना चाहिए। उन्होंने पूछा कि कहीं ये सब सबूत मिटाने के लिए तो नहीं क्या गया?

विकास सिंह का पूछना था कि मुंबई पुलिस की मौजूदगी में अनजान लोग घटनासरथल पर कैसे आवाजाही कर रहे हैं? उन्होंने पूछा कि क्राइम सीन में ये सब कैसे हो रहा है? साथ ही उन्होंने ये भी सवाल उठाया कि उनके पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मौत का समय नहीं लिखा हुआ है, जो कि एक महत्वपूर्ण डिटेल है। उन्होंने कहा कि व्यक्ति को मारा गया या फिर मार कर लटकाया गया, ऐसा मौत का समय जाने बिना स्पष्ट नहीं हो सकता।

उन्होंने कहा कि सुबह में सुशांत के जूस पीने की बात कही गई, लेकिन किसी ने भी उन्हें जूस पीते नहीं देखा है। उन्होंने कूपर अस्पताल को बदनाम हॉस्पिटल बताते हुए कहा कि वहाँ से किसी को भी सर्टिफिकेट मिल जाता है। उन्होंने कहा कि कूपर में सुशांत को ले जाना ही संदिग्ध है। वहीं वीडियो में बैग थामे व्यक्ति और मिस्ट्री लड़की को बातें करते हुए भी देखा जा सकता है, जिस पर चर्चा हो रही है।

वहीं सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त रहे गणेश हीरवरकर ने भी बड़ा दावा करते हुए कहा कि निर्देशक संदीप सिंह को सुशांत की मौत की जानकारी पहले से ही थी, ऐसा उनकी टीम से जुड़े सूत्रों ने उन्हें जानकारी दी है। उन्होंने मुम्बई पुलिस की आत्महत्या वाली थ्योरी को नकारते हुए इसे हत्या करार दिया। गणेश ने पुलिस से सुरक्षा माँग करते हुए कहा है कि वो सीबीआई के सामने सारी बातों को रखेंगे।

Check Also

The Kashmir Files: 2022 Hindi film on exodus of Kashmiri Pandits

Gut-wrenching trailer of ‘The Kashmir Files’

The gut-wrenching trailer of Vivek Agnihotri’s ‘The Kashmir Files’ released, social media users call it …