दीपिका, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर की ड्रग्स चैट

दीपिका, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर की ड्रग्स चैट

‘हाँ, मैंने माल के बारे में पूछा, हम सिगरेट को माल कहते हैं; वीड मतलब मोटी सिगरेट – हैश मतलब पतली’

दिलचस्प यह है कि इसी तरह के जवाब रकुल प्रीत सिंह, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर ने भी दिए थे। एनसीबी सूत्रों ने बताया कि चारों अभिनेत्रियों ने पूछताछ के दौरान दावा किया कि ‘हैश ड्रग नहीं है’।

मोटी सिगरेट मतलब वीड
पतली सिगरेट मतलब हैश

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने कथित तौर पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) को पूछताछ के दौरान यह बात बताई। उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश ने भी यही बात दोहराई। यह दावा न्यूज चैनल आजतक ने अपनी रिपोर्ट में किया है।

रिपोर्ट के मुताबिक दीपिका ने एजेंसी को बताया कि सिगरेट के लिए वे लोग कोड भाषा के तौर पर ‘माल’ का इस्तेमाल करती हैं। पिछले दिनों कुछ ड्रग चैट सामने आए थे जिसमें ‘K’ से ‘D’ माल का डिमांड कर रही थी। इस चैट में वीड और हैश का भी जिक्र था। बाद में यह दावा किया गया कि ‘D’ का मतलब दीपिका पादुकोण और ‘K’ का मतलब उनकी मैनेजर करिश्मा से है।

यह बात भी सामने आई थी कि ड्रग्स चैट वाले व्हाट्सग्रुप की दीपिका एडमिन थीं और अपने दो नंबरों का इस्तेमाल कर रही थीं। शनिवार (सितंबर 26, 2020) को इस संबंध में उनसे और करिश्मा से पूछताछ की गई थी। इस दौरान दोनों ने चैट की बात कबूली थी, लेकिन ड्रग्स का सेवन करने से इनकार कर दिया था।

दिलचस्प यह है कि इसी तरह के जवाब रकुल प्रीत सिंह, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर ने भी दिए थे। एनसीबी सूत्रों ने बताया कि चारों अभिनेत्रियों ने पूछताछ के दौरान दावा किया कि ‘हैश ड्रग नहीं है’। इस तरह से एक ही जैसे जवाब देकर उनलोगों ने खुद को ‘गंभीर परेशानी’ में डाल लिया है। सूत्रों के अनुसार दीपिका, सारा, श्रद्धा और रकुल को ये पता है कि वो कठिन परिस्थितियों में फँस सकते हैं, इसलिए उन्होंने एक ही तरह का बयान दिया। सूत्रों ने कहा कि NCB उन्हें आगे की जाँच के लिए फिर से तलब करेगी। बताया जा रहा है कि एजेंसी ने बहुत सारे ‘अन्य साक्ष्य’ जुटा लिए हैं, जिन्हें अभी तक जारी नहीं किया गया है।

ड्रग्स चैट

28 अक्टूबर 2017 को हुई ड्रग्स चैट की बातचीत इस प्रकार है:

10:03AM (+91-992——-) D(D मतलब दीपिका माना जा रहा है):K।। तुम्हारे पास माल है?

10:05 AM (+91-961——-) ‘K’: मेरे पास है लेकिन घर पर है। मैं बांद्रा (Mumbai) में हूँ। मैं अमित से पूछ सकती हूँ अगर आपको चाहिए।

10:07, दीपिका: हाँ!! प्लीज

10:08, K: अमित के पास है, वो इसे ला रहा है।

10:12, दीपिका: हैश न?

10:12, दीपिका: वीड नहीं।

10:14, K: आप कोको किस समय आ रहे हो?

10:15: दीपिका: 11:30/12:00

10:15: दीपिका: शाल किस समय तक है वहाँ?

K: मुझे लगता है कि उसने 11:30 तक कहा है, क्योंकि उसे 12 बजे कहीं और जाना है

Check Also

The Kashmir Files: 2022 Hindi film on exodus of Kashmiri Pandits

Gut-wrenching trailer of ‘The Kashmir Files’

The gut-wrenching trailer of Vivek Agnihotri’s ‘The Kashmir Files’ released, social media users call it …