प्यार के मामले में 2021 इन राशियों के लड़कों के लिए बेहतरीन

प्यार के मामले में 2021 इन राशियों के लड़कों के लिए बेहतरीन

प्यार के मामले में 2021: इन राशियों के लड़कों के लिए बेहतरीन, मिलेगा प्यार और

प्यार के मामले में 2021: काफी उतार-चढ़ाव के बाद साल 2020 विदा होने वाला है और नया साल 2021 आने में अब कुछ ही दिन बचे हैं। नववर्ष को धूमधाम से मनाने के लिए ज्यादातर लोग नई जगह घूमते हैं, पार्टी करते हैं, इसके साथ ही नए साल से क्या नया करना है और क्या नहीं, इसकी भी तैयारी करते हैं। नए साल आने पर जो भी कुछ अच्छा या बुरा हुआ है, उसे भूलकर आगे बढ़ने का समय है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, आने वाले साल इन राशियों के लड़कों की लव लाइफ के लिए काफे बेहतरीन होने वाले है। अगर सिंगल हैं तो उनको नया रिश्ता मिलेगा और अगर लव लाइफ में हैं तो उस रिश्ते को एक नया आयाम देने की कोशिश करेंगे। आइए जानते हैं साल 2021 में किस राशि के लड़को की लव लाइफ बेहतर होने वाली है…

मेष

एक कदम आगे बढ़ेंगे

साल 2021 मेष राशि के जातकों की लव लाइफ के मामले में काफी अच्छा साबित होने वाला है। आप अपनी लव लाइफ में एक कदम आगे बढ़ सकते हैं और विवाह के बंधन में बंध सकते हैं। अगर आपके पास कोई पार्टनर नहीं है तो चिंता करने की जरूरत नहीं है, आप इस साल एक नए रिश्ते को आयाम देंगे।

वृषभ

दूरियां और तनाव कम होगा

वृषभ राशि के लिए नया साल लव लाइफ के मामले में नॉर्मल रहने वाला है। रिश्तों में दूरियां और तनाव कम होगा और सुधार की गुजांइश ज्यादा होगी। आने वाले साल में रोमांटिक व्यवहार इन सभी चीजों को भुलाकर नए याद करने वाले पल अपने पार्टनर के साथ बनाएंगे। साथ ही आप घूमने भी जा सकते हैं। कार्य को अपने अंजाम तक पहुंचाने के लिए वृषभ राशि में यह गुण उनके स्वभाव में होता है।

मिथुन

रिश्तों में प्रगाढ़ता आएगी

साल 2021 मिथुन राशि के लिए काफी अनुकूल होगा। पुराने रिश्तों में नयापन आएगा और विवाह के भी योग बन रहे हैं। साल 2020 में अगर आपके दांपत्य जीवन में काफी उथल-पुथल रही है तो नए साल के बाद वह शांत हो जाएगी और रिश्तों में प्रगाढ़ता आएगी। नए लोगों से जान पहचान बढ़ेगी और घूमने भी जा सकते हैं।

कर्क

लव लाइफ अच्छी होगी

कर्क राशि के लिए नया साल 2021 काफी भावुक और सहज होने वाला है। इस राशि के व्यक्ति अपने प्यार को लेकर काफी गंभीर होते हैं। नए साल पर आपकी लव लाइफ अच्छी होगी और एक कदम आगे बढ़कर विवाह के बंधन में भी बंध सकते हैं। अगर आप सिंगल हैं तो नए रिश्ते भी बनने के आसार दिख रहे हैं।

सिंह

रिश्तों में सुधार आएगा: प्यार के मामले में 2021

सिंह राशि के लिए साल 2021 काफी अच्छा होने वाला है। साल 2020 में अगर आपकी लव लाइफ में कोई समस्या रहेगी तो आने वाले साल में समस्याएं भी खत्म हो जाएंगी। आपके रिश्तों में सुधार आएगा लेकिन विवाह में किसी तरह की अड़चन आ सकती है लेकिन वह भी वक्त के साथ खत्म हो जाएगी। पारिवारिक जीवन भी सामान्य रूप से सुखद रहेगा।

वृश्चिक

शुभ समाचार मिलेगा

वृश्चिक राशि के लिए साल 2021 थोड़ा-सा तनावपूर्ण रहने वाला है लेकिन लव लाइफ में यह तनाव कम रहेगा और मानसिक रूप से प्रसन्न रहेंगे। नए साल में आपकी लव लाइफ को लेकर शुभ समाचार मिलेगा और जो सिंगल हैं, उनको पार्टनर की कमी नहीं खलेगी।

कुंभ

रिश्तों में नयापन दिखेगा: प्यार के मामले में 2021

कुंभ राशि के लिए साल 2021 में जीवनसाथी की भावनाओं को अधिक अच्छी तरह से समझेंगे और उनकी तरफ से पर्याप्त प्रेम भी मिलेगी। इस साल विवाह के योग बन रहे हैं और पुराने रिश्तों में नयापन भी दिखेगा।

Check Also

Aquarius - कुंभ राशि

Aquarius Weekly Horoscope May 2022

Aquarius Weekly Horoscope (January 20 – February 18) Aquarius ‘The Water Bearer’ is the second last …