Home » Astrology » साप्ताहिक टैरो राशिफल Weekly Tarot Predictions Dr. Radhaballabh Mishra
Weekly Tarot Predictions

साप्ताहिक टैरो राशिफल Weekly Tarot Predictions Dr. Radhaballabh Mishra

साप्ताहिक टैरो राशिफल: अप्रैल 30 – मई 6, 2017 – Weekly Tarot Predictions

मेष (Aries): स्वास्थ्य संबंधी कुछ परेशानियों से जुझना पड़ेगा। निरंतर भागदौड़ की स्थितियां बनी रहेगी। आध्यात्मिक बने रहना आपके लिए लाभदायक रहेगा।

वृषभ (Taurus): आप उर्जा से भरे रहेंगे और कुछ नए साहसिक कदम उठाएंगे। आपकी लोकप्रियता में वृद्धि होगी। आपकी लोकप्रियता से विरोधी पक्ष तिलमिला जाएगा।

मिथुन (Gemini): आप आत्म सुधार और विकास पर कुछ धन खर्च कर सकते हैं। जीवनसाथी से संबंधों में कटुता आएगी जिस कारण मन उद्वेलित रहेगा।

कर्क (Cancer): इस समय मकान और जमीन के सौदों से भी अच्छे मुनाफे की संभावना दिखाई दे रही है। व्यवसाय हो या नौकरी दोनो ही क्षेत्र में उन्नति के द्वार खुलेंगे।

सिंह (Leo): आप काम-काज को अत्यंत युक्ति संगत व सुचारु करेंगे। स्वास्थ्य में कष्ट प्रतीत होगा। कुछ सामाजिक या धार्मिक सेवा के कार्य भी किए जा सकते हैं।

कन्या (Virgo): घर, गृहस्थी, दाम्पत्य से संबंधित मामलों का तनाव दूर होगा। नवीन कार्यों में मित्र वर्ग से वांछित सहयोग मिलेगा।

तुला (Libra): मानसिक तनाव कुछ कम होगा। संतान से संबंधित समस्याएं भी काफी कम हो जाएंगी। राजकीय कार्यों में लाभ होगा।

वृश्चिक (Scorpio): भाग्य और धार्मिक विषयों पर ध्यान केन्द्रित होगा। आजीविका के क्षेत्र में एक बड़ा परिवर्तन देखने को मिलेगा। उत्तरार्द्ध में लोकप्रियता पुनः बुलन्दियों पर होगी।

धनु (Sagittarius): खर्च के मुद्दों पर ध्यान केन्द्रित होगा। शीत प्रकृति के रोग, ज्वर आदि से पीड़ित होंगे। खान पान की अनियमितता से बचना चाहिए।

मकर (Capricorn): भाई-बहन, बंधु-बांधव से संबंधित मामले कुछ कमजोर बने रहेंगे। आजीविका क्षेत्र में परिवर्तन का भी मन बनेगा। स्वास्थ्य की दृष्टि से माह कष्टप्रद रहेगा।

कुंभ (Aquarius): धन संग्रह करने में कुछ बाधाएं आ सकती हैं। आर्थिक स्थिति कमजोर हो सकती है। मित्रों के सहयोग से समस्या का समाधान हो सकेगा।

मीन (Pisces): जल्दबाजी में कोई काम न करें। आप विपरीत लिंगी के प्रति आकर्षित हो सकते हैं। व्यापार में लाभकारी परिवर्तन हो सकते हैं।

आपको डॉ. राधाबल्लभ मिश्रा द्वारा रचित यह ‘साप्ताहिक टैरो राशिफल‘ कैसा लगा – आप से अनुरोध है की अपने विचार comments के जरिये प्रस्तुत करें। अगर आप को यह टैरो राशिफल अच्छा लगा है तो Share या Like अवश्य करें।

यदि आपके पास Hindi / English में कोई poem, article, story या जानकारी है जो आप हमारे साथ share करना चाहते हैं तो कृपया उसे अपनी फोटो के साथ E-mail करें। हमारी Id है: submission@4to40.com. पसंद आने पर हम उसे आपके नाम और फोटो के साथ यहाँ publish करेंगे। धन्यवाद!

Check Also

Libra Zodiac Sign

Libra Weekly Horoscope: Anupam V Kapil

Libra Weekly Horoscope (September 21 – October 22) Libra, The Balance, is the seventh sign …

One comment

  1. Hi – This is sun sign or moon sign?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *