Home » Astrology » फरवरी 2018 साप्ताहिक टैरो राशिफल: डॉ. राधाबल्लभ मिश्रा
Weekly Tarot Predictions

फरवरी 2018 साप्ताहिक टैरो राशिफल: डॉ. राधाबल्लभ मिश्रा

साप्ताहिक टैरो राशिफल: 19 – 25 फरवरी, 2018 – Weekly Tarot Predictions

मेष (Aries): जॉब का कोई नया ऑफर मिल सकता है लेकिन फैसला सोच समझ कर लें। संतान के प्रति रुचि बढ़ेगी। व्यापार में नए कॉन्ट्रैक्ट होंगे। कानूनी मामलों में लापरवाही नहीं करें। पार्टनर के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं, उनके सरल स्वभाव से परिवार में सुख-शांति रहेगी।

वृष (Taurus): लोग समस्याओं से बचने के लिए आपसे मदद और परामर्श ले सकते हैं। धार्मिकता और आध्यात्मिकता में मन लगेगा। भाई, बहन, बंधु-बांधवों से विचार के तालमेल का अभाव बनेगा, साथ काम करने वालों से भी संबंध में गड़बड़ी आ सकती है।

मिथुन (Gemini): व्यापार में नई योजनाएं क्रियान्वित होंगी। प्रेम प्रसंगों में सफलता मिलने के आसार है। सप्ताह मनोरंजन से भरा हुआ रहेगा, खूब मौज मस्ती एवं क्रीड़ा आदि गतिविधियों में व्यस्त रहेंगे। काम करने के लिए समय संतोषजनक है।

कर्क (Cancer): कोई आपको धोखा दे सकता है, दोस्तों से मिलने में सावधानी बरतें, किसी को उधार न दें। लंबे समय से चला आ रहा प्रेम संबंध विवाह में बदल सकता है, कोशिश करते रहें। आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा।

सिंह (Leo): गुरुवार को रिश्ते, अवसर और विरोध एक साथ आपके जीवन में प्रवेश कर सकते हैं। किसी अनजान व्यक्ति की बातों में न पड़ें, बेकार की उलझन हो सकती है। पर्टी से जुड़ा कोई विवाद सुलझ सकता है।

कन्या (Virgo): आपकी तरक्की से साथ काम करने वाले जलेंगे और आपके काम में अडंगा भी लगा सकते हैं। वक्त की मांग है कि आप सावधानी बरतें। रुके हुए कार्य पूर्ण होने में थोड़ा वक्त और लग सकता है। दूसरों के लिए अपनी उपलब्धता बनाए रखें।

तुला (Libra): अनियमितता से स्वास्थ्य प्रतिकूल हो सकता है। यह समय आपके लिए कसौटीपूर्ण है इसलिए आपको सतत सचेत रहने की आवश्यकता है। कार्य योजना के अनुरूप नहीं हो पाएंगे, फिर भी जो नौकरी की तलाश में है उन्हें अच्छे अवसर प्राप्त होंगे।

वृश्चिक (Scorpio): एक सौम्य और ज्ञान भरा सप्ताह बीतेगा। दूसरों की बातों पर ध्यान न दें। व्यापार में नयी कामयाबी और तरक्की मिलेगी। प्रेम संबंध मधुर होने के आसार हैं। कोई अच्छा सा उपहार भी मिल सकता है। यात्रा करने से पहले इष्ट का स्मरण जरूर करें।

धनु (Sagittarius): दिमागी उलझन से छुटकारा मिलेगा। आजीविका के क्षेत्र में कार्यरत व्यक्तिओं को अपने सहयोगियों के साथ तालमेल आदि बनाने की आवश्यकता रहेगी। रविवार को अंतरंग क्षेत्र में निराशा हाथ लगेगी और सोमवार को आप अपने अनुभव से जानकारी हासिल करेंगे।

मकर (Capricorn): सब खुश रहेंगे। प्यार के इजहार में जल्दबाजी न करें, हो सकता है कि जिन भावनाओं को आप प्यार समझ रहे हैं, वे मात्र आकर्षण हों। आर्थिक स्थिति संतोषजनक रहेगी।

कुंभ (Aquarius): समायोजन लगभग हर स्तर पर आवश्यक हैं, आपको धैर्य रखना होगा और चीजों को उनकी प्राकृतिक प्रक्रिया के साथ हस्तक्षेप से बचने की जरूरत है। आपको एक प्रमोशन का अवसर मिलेगा। आप इस समय को अपनी बुद्धि के इस्तेमाल अपने पक्ष में कर पाएंगे।

मीन (Pisces): इस सप्ताह आपके स्वभाव में उग्रता रहेगा, आप उदास महसूस करेंगे और बाद भी कुछ विशेष नहीं हो पाएगा। फिजूल के खर्चों से बचें। जीवनसाथी अथवा साझेदार से मन मुटाव हो सकता है। जीवन के लिए अपने दृष्टिकोण में व्यावहारिक बनने की कोशिश करें।

आपको डॉ. राधाबल्लभ मिश्रा द्वारा रचित यह ‘साप्ताहिक टैरो राशिफल‘ कैसा लगा – आप से अनुरोध है की अपने विचार comments के जरिये प्रस्तुत करें। अगर आप को यह टैरो राशिफल अच्छा लगा है तो Share या Like अवश्य करें।

यदि आपके पास Hindi / English में कोई poem, article, story या जानकारी है जो आप हमारे साथ share करना चाहते हैं तो कृपया उसे अपनी फोटो के साथ E-mail करें। हमारी Id है: submission@4to40.com. पसंद आने पर हम उसे आपके नाम और फोटो के साथ यहाँ publish करेंगे। धन्यवाद!

Check Also

How to draw bird

How To Draw Bird: Drawing Lessons for Students and Children

How To Draw Bird: Drawing Lessons for Students and Children – Step – by – …

One comment

  1. Hi – This is sun sign or moon sign?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *