Home » Astrology » साप्ताहिक टैरो राशिफल – Weekly Tarot Predictions Dr. Radhaballabh Mishra
Weekly Tarot Predictions

साप्ताहिक टैरो राशिफल – Weekly Tarot Predictions Dr. Radhaballabh Mishra

साप्ताहिक टैरो राशिफल: जनवरी 22 – 28, 2017 – Weekly Tarot Predictions

मेष (Aries): व्यापार में नई योजनाओं पर काम शुरू होगा। प्रेम प्रसंगों में सफलता मिलने के आसार है। सप्ताह मनोरंजन से भरा हुआ रहेगा, खूब मौज मस्ती एवं क्रीड़ा आदि गतिविधियों में व्यस्त रहेंगे। काम करने के लिए समय संतोषजनक है।

वृषभ (Taurus): अनियमितता से स्वास्थ्य प्रतिकूल हो सकता है। यह समय आपके लिए कसौटीपूर्ण है इसलिए आपको सतत सचेत रहने की आवश्यकता है। कार्य योजना के अनुरूप नहीं हो पाएंगे फिर भी जो नौकरी की तलाश में है उन्हें अच्छे अवसर प्राप्त होंगे।

मिथुन (Gemini): इस सप्ताह विपरीत लिंग का कोई सहयोगी आपको आकर्षित कर सकता है। कार्यक्षेत्र में नए अवसरों में सफलता मिलेगी। स्वास्थ्य के मामले में विशेष ध्यान रखने की जरूरत है। वित्तीय मामलों में सावधानी बरतें। गुरुवार के व्रत से शांति मिलेगी।

कर्क (Cancer): अनायास लाभ प्राप्ति की संभावना बन सकती है, इसलिए जोखिम लेने की कोशिश की जा सकती है, पर लक्ष्य को लेकर काफी गंभीरता नहीं रहेगी। आपको जीवनसाथी की ओर से सहयोग प्राप्त होगा। पारिवारिक जीवन सौहार्दपूर्ण रहेगा।

सिंह (Leo): धन की स्थिति कमजोर दिखाई देगी, इसे मजबूत बनाने का हर प्रयास बेकार होगा। कुछ धनराशि सामाजिक और धार्मिक कार्यों में भी खर्च हो सकती है। माता पक्ष के किसी कार्यक्रम में बाधा उपस्थित होगी।

कन्या (Virgo): व्यापार मालिकों और उद्यमियों के लिए लाभदायक होगा। अनायास लाभ प्राप्ति की संभावना बन सकती है, इसलिए रिस्क लेने की कोशिश की जा सकती है, पर लक्ष्य को लेकर काफी गंभीरता नहीं रहेगी।

तुला (Libra): व्यापार में नई योजनाएं क्रियान्वित होंगी। आपके पास आसानी से धन का बहाव बना रहेगा। अनियमितता से स्वास्थ्य प्रतिकूल हो सकता है। कार्यक्षेत्र में बाधाएं आएंगी। कार्य योजना के अनुसार नहीं हो पाएंगे।

वृश्चिक (Scorpio): वाणी पर संयम आवश्यक है। किसी भी नए रिश्ते की शुरुआत के लिए दिन अच्छा नहीं है। नौकरी में इच्छित पदोन्नति की संभावना है। बचत में वृद्धि होगी। स्वयं का प्रभाव बढ़ेगा।अनुभवों का लाभ मिलेगा।

धनु (Sagittarius): विचारों की भिन्नता संबंधों के मध्य भ्रम की स्थिति पैदा कर सकते हैं, इस स्थिति के कारण आपके स्वभाव में चिड़चिड़ाहट आ सकती है। आपको केवल अपनी समस्याओं पर ही ध्यान देना होगा, दूसरों की समस्याओं में पड़ने से हानि हो सकती है।

मकर (Capricorn): अपने परिवार के सदस्यों के साथ किसी भी गंभीर विषय में चर्चा करने से बचें, इससे कटुता का माहौल उत्पन्न हो सकता है। कार्य क्षेत्र में भी विपरीत स्थितियों का सामना करना पड़ेगा। उत्तरार्द्ध में कुछ सुधार होगा और आप राहत की सांस ले पाएंगे।

कुंभ (Aquarius): आप उदास महसूस करेंगे और बाद भी कुछ विशेष नहीं हो पायेगा। आप आलोचना और अपने शुभचिंतकों के विरोध का सामना कर सकते हैं। अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें। सौदा तय करते समय आप अपना धैर्य ना खोयें।

मीन (Pisces): जीवन के लिए अपने दृष्टिकोण में व्यावहारिक बनने की कोशिश करें। स्वास्थ्य और धन में लाभ मिल सकता है। कार्य के पूर्ण होने में देरी महसूस होगी। जो कुछ चीजें जिन्हें आप बदल नहीं सकते उसके साथ समझौता करने में ही बुद्धिमानी है।

आपको डॉ. राधाबल्लभ मिश्रा द्वारा रचित यह ‘साप्ताहिक टैरो राशिफल‘ कैसा लगा – आप से अनुरोध है की अपने विचार comments के जरिये प्रस्तुत करें। अगर आप को यह टैरो राशिफल अच्छा लगा है तो Share या Like अवश्य करें।

यदि आपके पास Hindi / English में कोई poem, article, story या जानकारी है जो आप हमारे साथ share करना चाहते हैं तो कृपया उसे अपनी फोटो के साथ E-mail करें। हमारी Id है: submission@4to40.com. पसंद आने पर हम उसे आपके नाम और फोटो के साथ यहाँ publish करेंगे। धन्यवाद!

Check Also

Virgo Zodiac Sign

Virgo Weekly Horoscope – Forecast By Anupam V Kapil

Virgo (August 22 – September 20) Weekly Horoscope Virgo has the symbol of ‘The Virgin’, but …

One comment

  1. Hi – This is sun sign or moon sign?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *