Home » Astrology » साप्ताहिक टैरो राशिफल – Weekly Tarot Predictions Dr. Radhaballabh Mishra
Weekly Tarot Predictions

साप्ताहिक टैरो राशिफल – Weekly Tarot Predictions Dr. Radhaballabh Mishra

साप्ताहिक टैरो राशिफल: फरवरी 19 – 25, 2017 – Weekly Tarot Predictions

मेष (Aries): प्रेम सम्बन्ध में महिलाओं का सपोर्ट रहेगा। हालांकि आर्थिक निकासी में भी कहीं न कहीं महिलाओं का योगदान रहेगा। कार्य क्षेत्र में धीरे-धीरे प्रगति होती दिखाई पड़ रही है। सेहत खराब हो सकती है। परिवार के साथ घूमने -फिरने के लिए समय अनुकूल है। सप्ताह के अंत में कोई खबर आपको परेशान कर सकती है।

वृषभ (Taurus): यह सप्ताह रोमांस के लिए बेहद ही खूबसूरत है। आप अपने लव मेट के साथ क्वालिटी टाइम बिताना चाहेंगे। परिवार में कोई सुखद समारोह संभव है। आप अपने रिश्तेदारों और मित्रों के साथ पार्टी मूड में रहेंगे। यात्राएं सुखद रहेंगी। कार्य क्षेत्र में अधिक मेहनत की जरूरत है तभी अनुकूल स्तिथियाँ पैदा होंगी। आर्थिक मामलों में साधारण फायदे होंगे। सप्ताह के अंत में आप काफी व्यस्त रहेंगे।

मिथुन (Gemini): कार्य क्षेत्र में खुशखबरी मिल सकती है। आप अपने करीबी लोगों के सुरक्षित भविष्य के लिए कार्यरत रहेंगे। लव लाइफ रोमांटिक रहेगी। आर्थिक समृद्धि के अच्छे योग बन रहे हैं। किसी ऐसी शख्शियत जिनका स्वभाव यथार्थवादी है, वह आपकी मदद करते दिखाई दे रहे हैं। सेहत को सुधारने के काफी मौके आपको मिलते रहेंगे। इस सप्ताह यात्रा ना ही करें तो बेहतर होगा। सप्ताहांत में सुकून रहेगा।

कर्क (Cancer): इस सप्ताह कार्य क्षेत्र में कई रुके हुए प्रोजेक्ट्स दोबारा शुरू हो सकते हैं , पुरानी यादें ताजा होंगी। लव लाइफ में बातचीत का जरिया खुला रखें ताकि कोई भी मिस-अंडरस्टैंडिंग ना हो। इस सप्ताह खर्चे अधिक हो सकते हैं। सेहत ठीक-ठाक रहेगी। कार्डियो एक्सरसाइज करेंगे तो आपकी सेहत में काफी सुधार आएगा। परिवार से सम्बंधित कोई भी निर्णय इस सप्ताह ना ही लें तो बेहतर होगा। इस सप्ताह यात्राओं में आपको काफी सफलताएं मिलेंगी। सप्ताह के अंत में कुछ परेशान रह सकते हैं।

सिंह (Leo): कार्य क्षेत्र में आपके लिए काफी मौके इस सप्ताह खुलते जाएंगे। जीवन में उन्नति के अवसर मिल रहे हैं। साझेदारी में कार्य करने के लिए यह सप्ताह काफी अच्छा है। आर्थिक उन्नति के भी अच्छे योग हैं। आपको किन्हीं दो निवेशों से काफी फायदा होगा। दिल के मामलों में जितना आप संवेदनशील होंगे उतना ही नुकसान आपको हो सकता है। लव-लाइफ में थोड़ा सा स्पेस देने से रोमांस का आगमन आसानी से होगा। सेहत में कष्ट हो सकता है और इस तरफ ध्यान देने की जरूरत है। इस सप्ताह की गयी यात्राएं शुभ रहेंगी एवं भावनात्मक तौर पर सुखद भी होंगी।

कन्या (Virgo): महिलाओं से इस सप्ताह आपके प्रॉजेक्ट्स में काफी सहयोग मिलेगा। क्रिएटिव कार्यों में शुभ स्तिथियां बनती जाएंगी। आर्थिक स्थितियों में उतार चढ़ाव रहेगा। दिल के मामलों में कोई खबर आपको परेशान कर सकती है। सेहत खराब हो सकती है। जीवन में जितना आप यथार्थवादी रहेंगे उतना ही परिवार में सुकून भी कायम रहेगा। इस सप्ताह यात्रा ना ही करें तो ही बेहतर होगा। सप्ताह के अंत में कोई नयी सुखद शुरुआत हो सकती है।

तुला (Libra): दिल के मामलों में रोमांस एवं सुकून रहेगा। कोई ऐसी महिला जिनका रुख काफी प्रैक्टिकल है वह इस सप्ताह आपको आपकी लव लाइफ में मदद करेंगी। आर्थिक समृद्धि दो निवेशों द्वारा विशेषकर इस सप्ताह मिलती दिखाई पड़ रही है। कार्य क्षेत्र में आपको प्रयासरत रहना चाहिए ताकि आपके लिए तरक्की के और भी द्वार खुलते जाएं। सेहत की तरफ ध्यान देने की जरूरत है। यात्राएं शुभ संकेत लेकर आएंगी। सप्ताह के अंत में आप काफी बिजी रहेंगे।

वृश्चिक (Scorpio): कार्य क्षेत्र में साझेदारी में किये गए कार्य शुभ रहेंगे। आपको किसी एक्सपर्ट की सलाह समय में मिल जाएगी जिसकी वजह से आपके प्रोजेक्ट्स और भी अच्छा प्रदर्शन करेंगे। आर्थिक मसलों में निवेश परिवार की जरूरतों को ध्यान में रख कर करेंगे तो अच्छे रिजल्ट्स मिलेंगे। दिल के मामलों में आप को कुछ परेशानी उठानी पड़ सकती है। किसी महिला की वजह से आपकी लव लाइफ थोड़ा परेशानी में पड़ सकती है। इस सप्ताह यात्रा ना ही करें तो बेहतर होगा।

धनु (Sagittarius): इस सप्ताह पुरानी योजनाएं दोबारा से शुरू हो सकती हैं। कोर्ट कचहरी के मसले भी आपके लिए शुभ रहेंगे। अत्यधिक यात्राओं की वजह से लव लाइफ में थोड़ी बैचैनी महसूस करेंगे। आर्थिक समृद्धि के अच्छे योग बन रहे हैं। साझेदारी में किये गए निवेश आपके लिए शुभ रहेंगे। सेहत में भी काफी सुधार आएगा। परिवार में खुशनुमा माहौल रहेगा। इस सप्ताह यात्रा ना ही करें तो बेहतर होगा। सप्ताह के अंत में कोई अच्छी खबर आपको मिल सकती है।

मकर (Capricorn): दिल के मामलों में आपके लिए बहुत शुभ संकेत बन रहे हैं। लव लाइफ रोमांटिक रहेगी। आप अपने पार्टनर के साथ कहीं घूमने फिरने का प्रोग्राम भी बना सकते हैं। आर्थिक मामलों में भी अच्छे फायदे हो सकते हैं। विधि के मामलों में फायदे हो सकते हैं। कार्य क्षेत्र में धीमें धीमे ही सही पर तरक्की होगी। सेहत की तरफ आपको अधिक ध्यान देना चाहिए। यात्रा करते वक्त नए दोस्त बन सकते हैं। सप्ताह के अंत में किसी पितृ तुल्य व्यक्ति से मुलाकात न रास्ते खोलेगी।

कुंभ (Aquarius): परिवार में कोई शुभ समारोह हो सकता है। दिल के मामलों में प्रैक्टिकल रहें तो अच्छा होगा। कार्य क्षेत्र में आपको थोड़ा फोकस करने की जरुरत है। खर्च के योग बन रहे हैं, थोड़ा संभल कर रहें। पेट से सम्बंधित दिक्कतें इस सप्ताह आपको हो सकती हैं। यात्रा न करें तो ही अच्छा।

मीन (Pisces): दिल के मामलों में बहुत अच्छे योग बन रहे हैं। आप अपनी रिलेशनशिप को और परिपक्वता की तरफ लेकर जाएंगे। कार्य क्षेत्र में थोड़ा कष्ट हो सकता है। आपके लिए यह सप्ताह थोड़ा इमोशनल रहेगा। आर्थिक मामलों में बढ़ोत्तरी के योग बन रहे हैं। इस सप्ताह की गई यात्राएं शुभ रहेंगी। सेहत की तरफ भी आपको ध्यान देने की जरुरत है। संतान पक्ष से कुछ कष्ट इस सप्ताह संभव हो सकता है।

आपको डॉ. राधाबल्लभ मिश्रा द्वारा रचित यह ‘साप्ताहिक टैरो राशिफल‘ कैसा लगा – आप से अनुरोध है की अपने विचार comments के जरिये प्रस्तुत करें। अगर आप को यह टैरो राशिफल अच्छा लगा है तो Share या Like अवश्य करें।

यदि आपके पास Hindi / English में कोई poem, article, story या जानकारी है जो आप हमारे साथ share करना चाहते हैं तो कृपया उसे अपनी फोटो के साथ E-mail करें। हमारी Id है: submission@4to40.com. पसंद आने पर हम उसे आपके नाम और फोटो के साथ यहाँ publish करेंगे। धन्यवाद!

Check Also

Virgo Zodiac Sign

Virgo Weekly Horoscope – Forecast By Anupam V Kapil

Virgo (August 22 – September 20) Weekly Horoscope Virgo has the symbol of ‘The Virgin’, but …

One comment

  1. Hi – This is sun sign or moon sign?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *