Home » Astrology » साप्ताहिक आर्थिक राशिफल – Weekly Financial Predictions
वार्षिक आर्थिक राशिफल – Annual Financial Predictions

साप्ताहिक आर्थिक राशिफल – Weekly Financial Predictions

साप्ताहिक आर्थिक राशिफल: जनवरी 22 – 28, 2016 – Weekly Financial Predictions

मेष (Aries) परोपकार में व्यतीत होगा यह सप्ताह। कार्यक्षेत्र में भी आपके पक्ष में कुछ परिवर्तन हो सकते हैं। आप अपने अच्छे व्यवहार से माहौल को सामान्य बनाने में कामयाब रहेंगे।

वृष (Taurus) परिजनों के साथ सुखद अंदाज में बीतेगा यह सप्ताह। शुभ समाचार भी मिलेगा। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। अतिथि के आगमन से हर्ष होगा। मांगलिक कार्य में सम्मिलित होने से आपका सम्मान बढ़ेगा।

मिथुन (Gemini) पिता के आशीर्वाद और उच्चाधिकारियों की कृपा से किसी बहुमूल्य वस्तु या संपत्ति की प्राप्ति की अभिलाषा पूरी होगी। व्यस्तता अधिक रहेगी, व्यर्थ खर्च से बचें। पत्नी पक्ष से भी वांछित सिद्धि हो सकती है।

कर्क (Cancer) अकस्मात बड़ी मात्रा में धन की प्राप्ति से कोष की स्थिति सुदृढ़ रहेगी। व्यावसायिक योजनाओं को गति मिलेगी। राज्य मान प्रतिष्ठा की वृद्धि होगी।

सिंह (Leo) राजनीतिक क्षेत्र में आशातीत सफलता मिलेगी। संतान के प्रति दायित्व पूर्ति भी होगी। रूका हुआ कार्य पूरा होगा। प्रियजनों के मिलने से पूरा हफ्ता हास्य परिहास में व्यतीत होगा।

कन्या (Virgo) वृद्धजनों की सेवा और पुण्य कार्यों पर धन खर्च होने से मन में हर्ष रहेगा। प्रतिद्वन्दियों के लिए आप सिरदर्द बने रहेंगे। दाम्पत्य जीवन में सुखद स्थिति रहेगी।

तुला (Libra) शिक्षा व प्रतियोगिता के क्षेत्र में विशेष उपलब्धि का योग है। आय के नये स्रोत बनेंगे। भागदौड़ अधिक रहने के कारण मौसम का विपरीत प्रभाव स्वास्थ्य पर पड़ सकता है, सावधान रहें। जीवनसाथी का सहयोग व सानिध्य पर्याप्त मात्रा में मिलेगा।

वृश्चिक (Scorpio) आर्थिक पक्ष मजबूत होकर, धन सम्मान यश कीर्ति की वृद्धि होगी। रूका हुआ कार्य सिद्ध होगा। प्रियजनों से भेंट होगी। वाणी पर संयम न रखने से विपरीत परिस्थितियों का सामना करना पड़ सकता है।

धनु (Sagittarius) गृहोपयोगी वस्तुओं पर धन का खर्च होगा। सांसारिक सुख भोग के साधनों में वृद्धि होगी। किसी संबंधी के कारण तनाव बढ़ सकता है। रूपये पैसे के लेन-देन में सावधानी बरतें, धन फंस सकता है।

मकर (Capricorn) व्यवसायिक क्षेत्र में मन के अनुकूल लाभ होने का हर्ष होगा। आर्थिक स्थिति पूर्वापेक्षा अधिक सुदृढ़ होगी। व्यवसाय परिवर्तन की योजना बन रही है। प्रतियोगी परीक्षा में सफलता और पारिवारिक उत्तरदायित्व पूर्ण होंगे।

कुम्भ (Aquarius) पत्नी को अकस्मात् शारीरिक कष्ट होने से भागदौड़ व अधिक खर्च की स्थिति आ सकती है। किसी संपत्ति के क्रय विक्रय के समय उसके पूर्व संपत्ति के सारे वैधानिक पहलुओं पर गंभीरता से विचार कर लें।

मीन (Pisces) वैवाहिक जीवन आनंददायक बीतेगा।बिजनेस में बढ़ोतरी से काफी खुशी होगी। विद्यार्थियों को मानसिक बौद्धिक भार से छुटकारा मिलेगा। कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है।

आपको यह ‘साप्ताहिक आर्थिक राशिफल‘ कैसा लगा – आप से अनुरोध है की अपने विचार comments के जरिये प्रस्तुत करें। अगर आप को यह टैरो राशिफल अच्छा लगा है तो Share या Like अवश्य करें।

यदि आपके पास Hindi / English में कोई poem, article, story या जानकारी है जो आप हमारे साथ share करना चाहते हैं तो कृपया उसे अपनी फोटो के साथ E-mail करें। हमारी Id है: submission@4to40.com. पसंद आने पर हम उसे आपके नाम और फोटो के साथ यहाँ publish करेंगे। धन्यवाद!

Check Also

Virgo Zodiac Sign

Virgo Weekly Horoscope – Forecast By Anupam V Kapil

Virgo (August 22 – September 20) Weekly Horoscope Virgo has the symbol of ‘The Virgin’, but …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *