Home » Astrology » साप्ताहिक आर्थिक राशिफल Weekly Financial Predictions
वार्षिक आर्थिक राशिफल – Annual Financial Predictions

साप्ताहिक आर्थिक राशिफल Weekly Financial Predictions

साप्ताहिक आर्थिक राशिफल: जून 18 – 25, 2017 – Weekly Financial Predictions

मेष (Aries) प्रेम सम्बन्ध में कोई बुजुर्ग इस सप्ताह आपकी मदद करेंगे, जिस वजह रोमांस एवं सुकून दोनों ही रहेगा। आर्थिक मसलों में थोड़ा व्यापक दुर्ष्टिकोण द्वारा निर्णयों पर अमल करेंगे तो ज्यादा फायदे में रहेंगे। कार्यक्षेत्र में किसी भी प्रकार के वाद-विवाद से अपना बचाव करें तो ही बेहतर होगा। सेहत में काफी सुधार रहेगा। यात्राओं द्वारा साधारण फायदे होते दिखाई पड़ रहे हैं। सप्ताह के अंत में कोई खुशखबरी मिल सकती है।

वृष (Taurus) इस सप्ताह परिवार से सम्बंधित किसी बात को लेकर थोड़े उलझन में रहेंगे लेकिन अपने पर यकीन कर अगर उस निर्णय पर अमल करेंगे तो ज्यादा सुकून मिलेगा। परिवार के सदस्यों के साथ कहीं घूमने फिरने की बात भी सोच सकते हैं। कार्यक्षेत्र में थोड़ा सा दूसरों की भी सुनने से या फिर कुछ जिम्मेदारी जूनियर्स को देने से आपके प्रोजेक्ट्स में अच्छे बदलाव आ सकते हैं। आर्थिक व्यय के योग इस सप्ताह आपके लिए बन रहे हैं, संभल कर रहे। सप्ताह के अंत में कोई ऐसे व्यक्ति आपकी मदद कर सकते हैं जिनका निर्णय काफी व्यवहारिक होता हो।

मिथुन (Gemini) धन वृद्धि के अच्छे योग बन रहे हैं। किसी साझेदारी में किया हुआ निवेश आपके लिए उत्तम फल लेकर आएगा। कार्यक्षेत्र में बातचीत का जरिया खुला रखें ताकि कोई भी उलझन आसानी से दूर हो सके और कार्य समय में पूर्ण हो जाए। स्वास्थ्य कुल मिलाकर ठीक रहेगा। परिवार से संबंधित कठिन निर्णय लेने पड़ सकते हैं। इस सप्ताह यात्राओं को टालना ही बेहतर होगा।

कर्क (Cancer) पुरूष मित्र इस सप्ताह आपके कार्यक्षेत्र में एवं आपके आर्थिक मामलों में मददगार होंगे। सेहत में भी बहुत सुधार दिखाई दे रहा है। इस सप्ताह यात्रा पर जा रहे हैं तो यह सुखद और लाभप्रद रहेगा, आप इस मामले में काफी रिलैक्स्ड भी रहेंगे। परिवार में सुख-शान्ति बनी रहेगी। सप्ताह के अंत में कोई निर्णय आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण हो जाएंगे लेकिन इसमें से आपको किसी एक को ही चूज करना है। अपने दिल की आवाज को सुनकर निर्णय लेंगे तो ज्यादा खुश रहेंगे।

सिंह (Leo) इस सप्ताह आपके लिए आर्थिक वृद्धि के अच्छे योग बन रहे हैं। इस मसले में कोई अच्छी खबर आपको मिल सकती है। सेहत में धीरे धीरे सुधार होगा। यात्राओं द्वारा इस सप्ताह आपको काफी सफलता मिलेगी। कोई एक्सपर्ट आपको इस मामले में काफी मदद कर सकते हैं। कार्यक्षेत्र में संभल कर रहें, धोखा होने की सम्भावना अधिक है। सप्ताह के अंत में आपको कोई खुशखबरी मिल सकती है।

कन्या (Virgo) धन वृद्धि के योग इस सप्ताह आपको जीवन में काफी उन्नति दिलवा सकते हैं। कार्यक्षेत्र में धीमे-धीमे वृद्धि होगी। परिवार में हंसी खुशी का माहौल रहेगा एवं आप अपने परिवार की सुख एवं समृद्धि के लिए प्लानिंग मोड में रहेंगे। सप्ताह के अंत में आपको थोड़ा बंधन सा महसूस होगा।

तुला (Libra) आर्थिक वृद्धि के योग आपके लिए इस सप्ताह काफी शुभ हैं। जीवन में तरक्की अच्छी होगी। सेहत में भी काफी सुधार रहेगा एवं बच्चों के सानिध्य में रहने से सेहत में और भी सुधार आएगा। लव लाइफ में सुकून एवं शान्ति बनी रहेगी। सप्ताह के अंत में अचानक से कोई खबर आपको परेशान कर सकती है।

वृश्चिक (Scorpio) दिल के मामलों में सुकून, शान्ति रहेगी। कार्यक्षेत्र में आप थोड़ा सा रिलैक्स्ड होकर कुछ कार्य अपने जूनियर्स पर छोड़ दें तो ज्यादा उन्नति होगी। आर्थिक व्यय के योग बन रहे हैं अतः इस तरफ ध्यान अवश्य दें। सेहत में सुधार संभव है।

धनु (Sagittarius) कार्यक्षेत्र में किसी महिला की वजह से उन्नति के अवसर मिलते जाएंगे। आप जितना कार्यशील रहेंगे उतनी ही तरक्की भी हो सकती है। आर्थिक वृद्धि के योग भी अच्छे बन रहे हैं। हो सकता है कुछ इंवेस्टमेंट्स को लेकर शुरुआत में कुछ असमंजसता रहे लेकिन अगर इन पर फोकस करेंगे तो धन वृद्धि के अच्छे योग बनेंगे। आपके लिए यात्राएं भी वृद्धि करक योग बना रही हैं। कोई इन यात्राओं में आपकी मदद कर सकता है।

मकर (Capricorn) कार्यक्षेत्र में चिंताएं अधिक रह सकती हैं जिस वजह से नींदों में भी खलल पड़ेगी। धन वृद्धि के योग बहुत अच्छे बन रहे हैं। अचानक से कहीं से आपको कोई गिफ्ट मिल सकता है। सेहत की तरफ ध्यान देने की आवश्यकता है। परिवार के मसलों में एक बैलेंस बनाकर चलें तभी सुख एवं शांति बरकरार रहेगी। यात्राओं को इस सप्ताह अवॉयड करें तो ही बेहतर होगा। सप्ताह के अंत में धीरे-धीरे स्तिथियां अनुकूल होती जाएंगी।

कुंभ (Aquarius) नयी शुरुआत जीवन में और भी पॉजिटिव बदलाव लाएगी। कार्यक्षेत्र में आप जितना एक्टिव रहेंगे उतना ही अच्छा परिणाम आपको मिलेगा। कोई युवा आपकी इस तरफ मदद कर सकता है। आर्थिक वृद्धि के योग अच्छे बन रहे हैं एवं साझेदारी में निवेश आपके लिए शुभ होंगे। सेहत की तरफ भी ध्यान देने की आवश्यकता है, अत्यधिक यात्राओं की वजह से सेहत में दिक्कत आ सकती है।

मीन (Pisces) कार्यक्षेत्र में कुछ बाधाएं आ सकती हैं। आर्थिक मामलों में भावनात्मक तौर पर व्यय अधिक हो सकता है। सेहत में सुधार अच्छा रहेगा। परिवार में कई बदलाव आएंगे जो आपके लिए शुभ संकेत लेकर आएंगे। सप्ताह के अंत में की गई यात्राएं अत्यंत शुभ होंगी। इस सप्ताह यात्राओं द्वारा भी अच्छे परिणाम मिलेंगे।

आपको यह ‘साप्ताहिक आर्थिक राशिफल‘ कैसा लगा – आप से अनुरोध है की अपने विचार comments के जरिये प्रस्तुत करें। अगर आप को यह टैरो राशिफल अच्छा लगा है तो Share या Like अवश्य करें।

यदि आपके पास Hindi / English में कोई poem, article, story या जानकारी है जो आप हमारे साथ share करना चाहते हैं तो कृपया उसे अपनी फोटो के साथ E-mail करें। हमारी Id है: submission@4to40.com. पसंद आने पर हम उसे आपके नाम और फोटो के साथ यहाँ publish करेंगे। धन्यवाद!

Check Also

International Days Greetings

International Days Greetings

International Days Greetings: An international observance, also known as an international dedication or an international …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *