Home » Astrology » साप्ताहिक आर्थिक राशिफल Weekly Financial Predictions
वार्षिक आर्थिक राशिफल – Annual Financial Predictions

साप्ताहिक आर्थिक राशिफल Weekly Financial Predictions

साप्ताहिक आर्थिक राशिफल: मार्च 26 – अप्रैल 1, 2017 – Weekly Financial Predictions

मेष (Aries) आर्थिक मामलों में इस सप्ताह आपको कई सारे अवसर मिलते जाएंगे। इंवेस्टमेंट्स भी अच्छे रिजल्ट्स दे रहे हैं। कार्यक्षेत्र में जिद्द में आकर किसी कार्य में अवरोध ना डाले, आप जितना फ्लेक्सिबल होंगे उतना ही आपके प्रोजेक्ट्स प्रगति की राह पर अग्रसर रहेंगे। इस सप्ताह की गयी यात्राएं आपके लिए शुभ होगी पारिवारिक मसलों मे खुशियां प्राप्त करेंगे।

वृष (Taurus) धन सम्पदा के मामले में आपके लिए बहुत अच्छे योग बन रहे हैं। इस मामले में आप काफी रिलैक्स्ड रहेंगे। जीवनसाथी का सहयोग आपको पूर्ण रूप से मिलेगा। कार्यक्षेत्र में दूसरे लोग आपको नियंत्रण में रखने की कोशिश करेंगे। सेहत आपकी काफी अच्छी रहेगी। परिवार में किसी महिला की वजह से आप चिंतित रहेंगे। यात्रा के शुभ संकेत मिल रहे हैं। सप्ताह के अंत में किसी पार्टनरशिप की वजह से दुखी हो सकते हैं।

मिथुन (Gemini) परिवार में किसी युवा का सहयोग आपके लिए सुख एवं शान्ति लाएगा। कार्यक्षेत्र में कुछ नुकसान हो सकता है। पार्टनरशिप में की गई हेल्थ एक्टिविटीज आपको शुभ परिणाम देगी। अपनी वाक्पटुता के द्वारा आप अपने प्रोजेक्ट्स की रुकावटों को दूर करने में रहेंगे। यात्रा के दौरान किसी पुराने दोस्त या फिर रिश्तेदार से मिलने के भी अच्छे संकेत मिल रहे हैं।

कर्क (Cancer) यह सप्ताह आपके लिए सुखद अनुभव लेकर आ रहा है एवं अपने दिल की बात को जुबां तक लाने के लिए अच्छा समय भी सूचित कर रहा है। कार्य क्षेत्र में उन्नति के अवसर मिलेंगे एवं आपके काम की तारीफ भी होगी। आर्थिक मामलों में कष्ट अनुभव कर सकते हैं। परिवार के मसलों को संजीदगी से सुलझाएं तो बेहतर होगा। इस सप्ताह यात्रा ना ही करें तो ठीक है। सप्ताह के अंत में आपके लिए अनुकूल बदलाव बनते दिखाई पड़ रहे हैं।

सिंह (Leo) आप एक नयी स्फूर्ति एवं जोश महसूस कर सकते हैं। कार्यक्षेत्र में कहीं से अचानक आपको मदद मिल सकती है। परिवार में कोई सुखद समाचार मिल सकता है। प्रॉपर्टी आदि के लिए भी यह सप्ताह अच्छा रहेगा। दान पुण्य भी आपके लिए अच्छे रिजल्ट्स लेकर आएंगे। आर्थिक मसलों में एक बैलेंस बना कर चलें तो बेहतर होगा। लव लाइफ में आप थोड़ा परेशान रहेंगे। व्यर्थ की अफवाहों से अपनी लव लाइफ का बचाव करें, समय अनुकूल नहीं है।

कन्या (Virgo) आर्थिक ममलों में लापरवाही ना बरतें, परेशानी में पड़ सकते हैं। कार्य क्षेत्र में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की वजह से दिक्कतें आ सकती हैं। सेहत में धीरे धीरे सुधार आएगा। सप्ताह के अंत में आप किसी अच्छी जगह शिफ्ट होने की सोच सकते हैं। प्रॉपर्टी के मामले में अच्छे परिणाम मिल सकते हैं।

तुला (Libra) धन वृद्धि के शुभ संकेत हैं एवं आपके निवेश इस सप्ताह आपको अच्छे रिजल्ट्स देंगे। इस समय की गयी मेहनत आपके लिए आने वाले समय में कार्य क्षेत्र में अच्छे परिणाम लेकर आएगी। सेहत में भी सुधार संभव है। पारिवारिक मसलों के कारण चिंतापूर्ण स्तिथियों से गुजर सकते हैं। यात्रा के लिए समय अनुकूल नहीं है। सप्ताह के अंत में आप नए लोगों के साथ मेल जोल बढ़ाने का प्रयास करेंगे।

वृश्चिक (Scorpio) कार्यक्षेत्र में जितना आप सोच विचार करके निर्णय लेंगे उतना ही अच्छा फल आपको मिलता जाएगा। आर्थिक स्थिति सुदृढ़ रहेगी एवं निवेश अच्छे परिणाम देंगे। लव लाइफ रोमांटिक रहेगी एवं आप इस मामले में अपने को और भी ज्यादा अनुकूल महसूस करेंगे। पेट से सम्बंधित परेशानी हो सकती है। यात्राओं में शुभ संकेत आ रहे हैं एवं इस सप्ताह की गयी यात्राएं सफल रहेंगी। परिवार की तरफ से खुश खबरी मिल सकती है।

धनु (Sagittarius) आर्थिक मामलों में कोई दो निवेश आपके लिए शुभ परिणाम लेकर आ सकते हैं। अपनी इंट्यूशन का अनुसरण करेंगे तो फायदा होगा। सेहत में उतार चढ़ाव की स्थिति बानी रहेगी। कार्य क्षेत्र में अधिक मेहनत की जरूरत है तभी परिणाम अनुकूल रहेंगे। लव लाइफ में कोई खबर आपको चिंतित कर सकती है। इस सप्ताह की गयी यात्राओं में सामान्य फायदे होंगे। सप्ताह के अंत में कोई ऐसे व्यक्ति जिनका अर्थव्यवस्था से सम्बंधित ज्ञान अच्छा है, आपकी मदद कर सकते हैं।

मकर (Capricorn) इस सप्ताह की गई यात्राएं शुभ रहेगी। आर्थिक स्थिति नाजुक हो सकती है, नए निवेश ना ही करें तो बेहतर होगा। कार्यक्षेत्र में अचानक ऐसा लगेगा की आप अपने प्रोजेक्ट्स को अच्छे से संभाल नहीं पा रहे हैं। समझदारी और सूझबूझ से काम लेंगे तो किसी भी अड़चन से आसानी से बाहर निकल पाएंगे। व्यर्थ की चिंताएं आपकी सेहत पर प्रतिकूल प्रभाव डाल सकते हैं।

कुंभ (Aquarius) आर्थिक मामलों में स्तिथियां अनुकूल हैं एवं धन वृद्धि के योग बन रहे हैं। किसी महिला से आपको धन लाभ हो सकता है। सेहत काफी अच्छी रह सकती है। कार्य क्षेत्र में ज्यादा उत्साहित होने की जरुरत नहीं है, नुकसान हो सकता है। इस मसले में किसी युवा के साथ व्यर्थ की बहस हो सकती है, इनसे बचें। लव लाइफ में अपने निर्णय पर टिके रहिए, भले ही आपके पार्टनर आपका साथ ना दे क्योंकि अंत में यही निर्णय लाभ दिलाएगा। परिवार से सम्बंधित कोई भी महत्वपूर्ण निर्णय इस समय लेना अनुकूल नहीं है। सप्ताह के अंत में आपके जीवन में काफी बदलाव दिखाई पड़ रहे हैं।

मीन (Pisces) कार्य क्षेत्र के लिए समय काफी अनुकूल है एवं जीवन में उन्नति के अच्छे अवसर आपको मिल सकते हैं। परिवार में किसी माता तुल्य महिला से आपको मदद मिलेगी एवं उनके आशीर्वाद से आपके कार्य पूरे होते जाएंगे। आर्थिक मामलों में आपको संयम से चलना चाहिए। सप्ताह के अंत में एक बैलेंस बनाकर चलें तो जीवन सुखद रहेगा।

आपको यह ‘साप्ताहिक आर्थिक राशिफल‘ कैसा लगा – आप से अनुरोध है की अपने विचार comments के जरिये प्रस्तुत करें। अगर आप को यह टैरो राशिफल अच्छा लगा है तो Share या Like अवश्य करें।

यदि आपके पास Hindi / English में कोई poem, article, story या जानकारी है जो आप हमारे साथ share करना चाहते हैं तो कृपया उसे अपनी फोटो के साथ E-mail करें। हमारी Id है: submission@4to40.com. पसंद आने पर हम उसे आपके नाम और फोटो के साथ यहाँ publish करेंगे। धन्यवाद!

Check Also

Weekly Tarot Predictions

साप्ताहिक टैरो राशिफल – Weekly Tarot Predictions Dr. Radhaballabh Mishra

साप्ताहिक टैरो राशिफल: मार्च 26 – अप्रैल 1, 2017 – Weekly Tarot Predictions मेष (Aries): इस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *