Home » Astrology » सितम्बर 2017 साप्ताहिक आर्थिक राशिफल: नंदिता पाण्डेय
वार्षिक आर्थिक राशिफल – Annual Financial Predictions

सितम्बर 2017 साप्ताहिक आर्थिक राशिफल: नंदिता पाण्डेय

साप्ताहिक आर्थिक राशिफल: 17 – 23 सितम्बर, 2017 – Weekly Financial Predictions

मेष (Arise) कार्य क्षेत्र में उन्नति होगी। इससे सम्बंधित कोई सुखद समाचार आपको साप्ताह की शुरआत में ही मिल सकता है। आर्थिक मामलों में थोड़ा जागरूक होने की आवश्यकता है। लव लाइफ में इमोशनल एंग्जायटी ज़्यादा रहेगी, हो सकता है की यह किसी मातृ तुल्य महिला के कारण थोड़ा ज़्यादा रहेगी।

वृष (Taurus) लव लाइफ में रोमांस एवं सुकून दोनों का ही पदार्पण इस वक़्त आपके जीवन में होता जाएगा। कोई महिला जिनमे यथार्थवादी परिपक्वता है वह आपके प्रेम सम्बन्ध में अनुकूल प्रभाव डाल सकती हैं।

मिथुन (Gemini) इस सप्ताह की गयी यात्राओं द्वारा अच्छे परिणाम मिलेंगे। आप अपने सहयात्रियों के लिए भी काफी कुछ अच्छा करेंगे। हो सकता है की इस सप्ताह परिवार के साथ कोई यात्रा करें। हालांकि अभी परिवार में कुछ कश्मकश महसूस होगी वह भी किसी युवा के बारे में चिंता अधिक होने की वजह से हो सकती है।

कर्क (Cancer) कार्य क्षेत्र में इस सप्ताह आपको बहुत अच्छे परिणाम मिलेंगे। कोई नया प्रोजेक्ट अवश्य शुरू करने की सोचें वैसे भी नवरात्री २१ तारीख से शुरू हो रही हैं, शुभ रहेगा।

सिंह (Leo) आप इस सप्ताह जितना फोकस के साथ कार्य करेंगे उतना ही आपको पॉजिटिव रिजल्ट मिलेगा। बिज़नेस यात्राएं शुभ होंगी। अन्यथा बेवजह की यात्राओं को अवॉयड ही करें थो बेहतर होगा। ऐसा भी हो सकता है की यात्रा करते वक़्त किसी महिला की वजह से कुछ चिंताएं बढ़ जाएं।

कन्या (Virgo) कार्य क्षेत्र में नयी शुरुआत के शुभ संयोग बन रहे हैं। आपके प्रोजेक्ट्स भी अच्छे रिजल्ट्स देते जाएंगे। हालांकि आर्थिक व्यय की स्थितियां पैदा हो रही हैं।

तुला (Libra) प्रेम सम्बन्ध अनुकूल रहेंगे। लव लाइफ रोमांटिक रहेगी एवं आप कही घूमने फिरने की भी सोच सकते हैं। हालांकि इस सप्ताह आपको बेवजह की यात्राओं को अवॉयड करना चाहिए। इस सप्ताह आप कुछ नया करने की भी सोच सकते हैं।

वृश्चिक (Scorpio) कार्य क्षेत्र में धीमे धीमे प्रगति को ओर अग्रसर होंगे। परिवार में सुख एवं समृद्धि लाने के लिए अपनी तरफ भी ख़ास तौर पर ध्यान देने की जरुरत है। सेहत में काफी सुधार रहेगा। इस सप्ताह किसी नयी जगह यात्रा करने के बारे में सोच सकते हैं।

धनु (Sagittarius) आर्थिक वृद्धि अच्छी रहेगी एवं आप अपने निवेश को लेकर पूर्ण रूप से कम्फर्ट ज़ोन में रहेंगे। कार्य क्षेत्र में आप जितना प्रैक्टिकल रहेंगे उतना ही आपके लिए शुभ संयोग बनता रहेगा। सेहत को लेकर बहुत ज़्यादा पजेसिव होने की जरुरत नहीं है बस अपने डाइट पैटर्न की तरफ ध्यान देने की आवश्यकता है।

मकर (Capricorn) कार्य क्षेत्र में अत्यधिक सौहार्दयपूर्ण माहौल बनेगा। आपकी इच्छा अनुसार बदलाव भी संभव हैं। हो सकता है कोई बिज़नस यात्रा करनी पड़े एवं इस यात्रा के दौरान आपकी किसी ऐसे शख्स से मुलाकात हो जाए जो में आपके लिए कुछ सहायता लेकर आए।

कुंभ (Aquarius) कार्य क्षेत्र में आपके लिए अत्यंत शुभ संयोग इस पुरे सप्ताह बनते जाएंगे। साझेदारी में किये गए कार्य उत्तम परिणाम देंगे। कुछ एक के लिए ऑफिस रोमांस की संभावनाएं भी बन रही हैं। लव लाइफ में रोमांस एवं सुकून दोनों का ही पदार्पण हो रहा है। जीवन एवं खुशियां दोनों ही महसूस करेंगे।

मीन (Pisces) कार्य क्षेत्र में अत्यधिक उन्नति के योग आपके लिए बन रहे हैं।आप जितना फोकस होकर कार्य करेंगे उतना उन्नति भी करेंगे। लव लाइफ में भी सुकून एवं रोमांस दोनों ही बरक़रार है। आप खुद अपनी चार्मिंग पर्सनालिटी के द्वारा अपने पार्टनर को इम्प्रेस करते दिखाई दे रहे हैं।

आपको नंदिता पाण्डेय जी द्वारा अनुमानित यह ‘साप्ताहिक आर्थिक राशिफल‘ कैसा लगा – आप से अनुरोध है की अपने विचार comments के जरिये प्रस्तुत करें। अगर आप को यह आर्थिक राशिफल अच्छा लगा है तो Share या Like अवश्य करें।

यदि आपके पास Hindi / English में कोई poem, article, story या जानकारी है जो आप हमारे साथ share करना चाहते हैं तो कृपया उसे अपनी फोटो के साथ E-mail करें। हमारी Id है: submission@4to40.com. पसंद आने पर हम उसे आपके नाम और फोटो के साथ यहाँ publish करेंगे। धन्यवाद!

Check Also

Gemini Zodiac Sign

Gemini Weekly Horoscope – September 2017: Anupam V Kapil

Gemini Weekly Horoscope (May 20 – June 20) Dual-natured, elusive, complex temperament and contradictory are terms …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *