सुशांत सिंह राजपूत केस: टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी

सुशांत सिंह राजपूत केस: टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी

सुशांत सिंह राजपूत केस: सुशांत ने टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी को दिए 62 लाख रुपए, एजेंसी ने रिया चक्रवर्ती को दिए 22 लाख रुपए: ED Sources

सुशांत के खातों से बड़ी रकम निकालने वाले कौन लोग थे, ED धीरे-धीरे इसकी तह में पहुँच रहा है। अब तक की जाँच के दौरान ED को पता चला है कि सुशांत के खाते से 14 नवंबर को भी सैमुअल मिरांडा ने 2 लाख रूपए की रकम निकाले थे। सुशांत के बैंक खाते से एटीएम के जरिए 14 नवंबर की रात 8:33 मिनट से 8:48 तक दो लाख रुपए…

सुशांत सिंह राजपूत केस: टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं। ताजा जानकारी के मुताबिक सुशांत ने कथित रूप से एक टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी को 62 लाख रुपए का भुगतान किया था और बाद में उसी कंपनी ने रिया चक्रवर्ती को 22 लाख रुपए का भुगतान किया। Times NOW ने ED के सूत्रों के हवाले से अपनी रिपोर्ट में ये जानकारी दी है।

सुशांत के खातों से बड़ी रकम निकालने वाले कौन लोग थे, ईडी धीरे-धीरे इसकी तह में पहुँच रहा है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अब तक की जाँच के दौरान ईडी को पता चला है कि सुशांत के खाते से 14 नवंबर को भी सैमुअल मिरांडा ने 2 लाख रूपए की रकम निकाले थे। दस्तावेजों के मुताबिक सुशांत के बैंक खाते से एटीएम के जरिए 14 नवंबर की रात 8:33 मिनट से 8:48 तक दो लाख रुपए 20-20 हजार रुपए की शक्ल में विड्रॉ किए गए थे।

ED Ke Haath Laga Financial Transactions Ka Ek Aur Suraag

बता दें कि सैमुअल मिरांडा सुशांत का हाउस मैनेजर था, जिसे रिया ने काम पर लगाया था। वह रिया का करीबी बताया जाता है। सैमुअल मिरांडा का नाम ईडी की एफआईआर में भी है। ED सैमुअल मिरांडा से एक बार पूछताछ भी कर चुकी है।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के लिए एक ग्लोबल प्रेयर रखी गई है। इसकी शुरुआत आज 15 अगस्त से हो रही है। फिल्म ‘काई पो छे’ के अभिनेता की बहन श्वेता कीर्ति सिंह ने लोगों से एक पोस्ट के माध्यम से अनुरोध किया है कि सभी लोग 15 अगस्त को होने वाली 24 घंटे की वैश्विक पूजा में शामिल हों। श्वेता के अलावा अंकिता लोखंडे ने भी इस प्रेयर में लोगों ने से जुड़ने की अपील की है।

Exclusive: Sushant केस में Ganesh Hiwarkar और एक्टर के सहायक Ankit बोले ‘हमें रोज मिल रहीं धमकियां’!

बाबा रामदेव ने हरिद्वार में दिवंगत सुशान्त सिंह राजपूत की आत्मा की शांति के लिए हवन किया। बाबा रामदेव ने कहा कि सुशान्त के जीवन को कातिलों ने छीन ली अब कम से कम उसके दिवंगत आत्मा को न्याय मिल जाए।

गौरतलब है कि सुशांत के चचेरे भाई और विधायक नीरज सिंह बबलू ने मुंबई पुलिस पर डायरी के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। उनका दावा है कि डायरी के कुछ पन्ने फाड़ दिए गए हैं।

बबलू का कहना है कि सुशांत की मौत के बाद उन्होंने ही उसकी डायरी पुलिस को सौंपी थी। उन्होंने कहा कि सुशांत लंबे समय से डायरी लिखा करते थे। इसमें सुशांत के करियर प्लानिंग को लेकर सब कुछ था। वो कैसे हॉलीवुड में एंट्री लेते और फिल्में करते, इस बारे में पूरी योजना थी। उन्होंने कहा कि सुशांत हॉलीवुड मे जाने में सक्षम थे और 100 गरीब बच्चों को NASA में भी भेजना चाहते थे।

Sushant Singh Case: Death Time Is Missing In Postmortem Report? | Dr.Manish Kumar | Capital TV

Check Also

WhiteHatJr से क्यों नाराज हैं whistle blower प्रदीप पूनिया

WhiteHatJr से क्यों नाराज हैं whistle blower प्रदीप पूनिया

9 साल में ₹150 करोड़ की कमाई, 13 साल में गूगल में ₹20 करोड़ की …