पोप ने बिकनी मॉडल की तस्वीर को किया लाइक

पोप ने बिकनी मॉडल की तस्वीर को किया लाइक

पोप ने बिकनी मॉडल की तस्वीर को किया लाइक, मॉडल ने कहा – ‘कम से कम अब स्वर्ग तो जरूर जाऊँगी’

एक यूजर ने पोप पर कटाक्ष करते हुए उन्हें हस्तमैथुन की याद दिलाई। यह टिप्पणी पोप फ्रांसिस द्वारा की गई एक घोषणा के संदर्भ में थी, जिसमें उन्होंने कहा था कि हस्तमैथुन अब पाप नहीं है। इतना ही नहीं, उसने…

कैथोलिक चर्च के प्रमुख पोप फ्रांसिस (Pope Francis @Pontifex) ने एक बिकनी मॉडल की तस्वीर को लाइक कर दिया। बिकनी मॉडल नतालिया गैरीबोट्टो (Natalia Garibotto) की सेक्सी तस्वीर को लाइक करने के कारण पोप चर्चा में बने हुए हैं। लाइक करने की यह घटना पोप फ्रांसिस के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से हुई है।

बारस्टूल स्पोर्ट्स नाम के सोशल मीडिया यूजर ने पोप फ्रांसिस की इस ऑनलाइन हरकत को न सिर्फ पकड़ा बल्कि अपनी स्क्रीन रिकॉर्डिंग भी शेयर की। स्क्रीन रिकॉर्डिंग में देखा जा सकता है कि पोप फ्रांसिस के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल “फ्रांसिस्कस (Franciscus)” ने बिकनी मॉडल नतालिया गैरीबोट्टो की सेक्सी तस्वीर को लाइक किया है।

जिस तस्वीर को पोप फ्रांसिस ने लाइक किया है, उसमें नतालिया एक सेक्सी ड्रेस पहने हुई हैं। इस ड्रेस में वो किसी कैथोलिक स्कूल की लड़की दिख रही हैं।

जब नतालिया से पोप फ्रांसिस द्वारा उनकी तस्वीर को लाइक किए जाने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने खुश होते हुए मजाकिया अंदाज में कहा, “मैं अब कम से कम स्वर्ग तो जा ही रही हूँ।”

इस पूरी घटना में हालाँकि यह स्पष्ट नहीं है कि रोम के बिशप के इंस्टाग्राम अकाउंट से यह ‘लाइक’ आकस्मिक हुआ या जानबूझकर कर। लेकिन पोप फ्रांसिस द्वारा लाइक किए गए इस फोटो के कुछ ही समय बाद, कैथोलिक चर्च के प्रमुख द्वारा इसे अन-लाइक कर दिया गया।

पोप द्वारा किसी सेक्सी फोटो को लायक किए जाने की घटना के बाद हर तरह की प्रतिक्रिया आ रही है। कुछ यूजर ने पोप के खिलाफ स्क्रीन रिकॉर्डिंग शेयर करने वाले बारस्टूल स्पोर्ट्स की ही आलोचना कर दी। तो किसी ने पोप को अपने जैसा कहा।

एक यूजर ने पोप पर कटाक्ष करते हुए उन्हें हस्तमैथुन की याद दिलाई। यह टिप्पणी पोप फ्रांसिस द्वारा की गई एक घोषणा के संदर्भ में थी, जिसमें उन्होंने कहा था कि हस्तमैथुन अब पाप नहीं है। इतना ही नहीं, उसने स्क्रीनशॉट ट्वीट में साझा भी किया।

I mean hey at least it’s not kids

— Qevyn Jawncin (@QevynJ) November 13, 2020

कुछ ट्विटर यूजर ने पादरियों के द्वारा बच्चों के यौन शोषण को ध्यान में रख कर पोप फ्रांसिस पर व्यंग्यात्मक टिप्पणी की। इसी संदर्भ में एक ट्विटर यूजर ने लिखा, “कम से कम यह बच्चा नहीं है।”

Check Also

फ्रांस ने बिल्डिंग पर दिखाए पैगंबर मोहम्मद के कार्टून

फ्रांस ने बिल्डिंग पर दिखाए पैगंबर मोहम्मद के कार्टून

पैगंबर मोहम्मद के ढेर सारे कार्टून… वो भी सरकारी बिल्डिंग पर: फ्रांस में टीचर के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *