बॉलीवुड ड्रग्स पार्टियाँ

बॉलीवुड ड्रग्स पार्टियाँ: एक्टर्स अपने घर से ड्रग्स बेचते हैं, एंबुलेंस से सप्लाई

बॉलीवुड ड्रग्स पार्टियाँ: एंबुलेंस से सप्लाई, गोवा में दीपिका की बॉडी डिटॉक्स – इनसाइडर ने खोल दिए बॉलीवुड ड्रग्स पार्टियों के सारे राज

“मैं कुछ दिन पहले गोवा में पार्टी में थी। मुझे पता चला कि दीपिका भी वहाँ पहुँची है और उसे एक होटल में क्वारंटाइन के लिए ले जाया गया। मेरे एक करीबी दोस्त ने बाद में खुलासा किया कि अभिनेत्री होटल में वास्तव में ‘बॉडी डिटॉक्स’ कर रही थी।”

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जाँच ने बॉलीवुड में ड्रग्स की घुसपैठ को बेनकाब कर दिया है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) इस मामले में रिया चकवर्ती सहित कई लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्ध कपूर जैसी अभिनेत्रियों से पूछताछ कर चुकी है। करण जौहर की एक पार्टी भी जॉंच के दायरे में है। फोरेंसिक रिपोर्ट से पता चला है कि उस पार्टी का वीडियो असली है।

इस बीच रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क ने रविवार (सितंबर 27, 2020) को बॉलीवुड की पार्टियों में शामिल रही एक इनसाइडर का इंटरव्यू लिया है। इनसाइडर ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। हालाँकि उसकी पहचान सार्वजनिक नहीं की गई है।

बॉलीवुड ड्रग्स पार्टियाँ

बॉलीवुड की ड्रग्स पार्टियाँ देखने का दावा करने वाली इस इनसाइडर ने बताया, “बॉलीवुड में ड्रग्स नहीं है, ड्रग्स में बॉलीवुड है। ये कड़वा सच है कि आज के बॉलीवुड स्टार्स सोने से पहले, उठने से पहले, जैसे हमलोग लंच-डिनर करते हैं, वैसे वे ड्रग्स का इस्तेमाल करते हैं। अभी तो सिर्फ A लिस्टेड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का नाम सामने आया है। अभी तो और भी कई अभिनेता और अभिनेत्रियों के नाम सामने आने बाकी हैं।”

दीपिका की पार्टियों के बारे में बताते हुए चश्मदीद कहती हैं, “जब दीपिका की ‘हैप्पी न्यू ईयर’ फिल्म की शूटिंग के समय पार्टी चल रही थी। वहाँ काँच के बड़े से टेबल पर पूरा ड्रग्स रखा हुआ था और लोग लाइन में लगकर ड्रग्स का सेवन करते थे। 2:30 – 3:00 बजे के आस-पास जब उनका ड्रग्स खत्म हो गया तो उन्होंने अपने बंदे को फोन करके कहा चाहे जैसे भी हो अरेंज करो। दीपिका नहीं, मगर एक आर्टिस्ट तो पागल जैसे करने लगे कि मुझे अभी के अभी चाहिए। पता नहीं कैसे उस समय बंदे ने अरेंज किया और 4 बजे के आसपास वो आया। ड्रग्स लेने के बाद वह आर्टिस्ट शांत हुआ।”

चश्मदीद आगे खुलासा करते हुए कहती हैं, “मैं नाम नहीं लूँगी लेकिन बड़े-बड़े एक्टर्स अपने घर से ड्रग्स बेचते हैं। उनके पास किलोग्राम के हिसाब से होता है। उनको पता होता है कि उन पर कोई शक नहीं करेगा। इसमें एमडीएम, कोकीन, एलएसडी, सीबीडी ऑयल, वीड, टैबलेट और अन्य मादक पदार्थ शामिल हैं। वे खुद ड्रग्स डील करते हैं और उनकी पत्नी भी इसमें शामिल होती है। सभी एक्टर्स को पता होता है कि किसके घर पर ड्रग्स है।”

बॉलीवुड माफिया के बारे में ‘कड़वी सच्चाई’ का खुलासा करते हुए, चश्मदीद ने कहा, “फिल्म शूटिंग और सक्सेस पार्टियों के दौरान, कई अभिनेता और निर्माता भारी मात्रा में दवाओं की खरीद और खपत करते हैं, जिनमें एमडीएम, कोकीन, एलएसडी, सीबीडी ऑयल, वीड, टैबलेट और अन्य मादक पदार्थ शामिल हैं, जो इंजेक्ट किए जाते हैं। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि बॉलीवुड की कुछ बड़ी हस्तियाँ और उनके साथी जो 90 के दशक से फिल्मों में काम कर रहे हैं, अपने घरों से इनकी बिक्री में लगे हुए हैं।”

चश्मदीद ने आगे कहा कि बांद्रा में रहने वाले एक ‘बड़े’ निर्देशक और निर्माता अक्सर इन ड्रग पार्टियों के आयोजन के लिए अपना मुंबई विला देते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि राजनेता भी इन पार्टियों में शामिल होते हैं और वहाँ ड्रग्स सप्लाइ के लिए एम्बुलेंस का इस्तेमाल किया जाता है।

सुशांत सिंह राजपूत के बारे में दावा करते हुए इस चश्मदीद ने कहा कि अभिनेता अपने काम के लिए प्रसिद्ध थे। लेकिन बॉलीवुड के दिग्गज उन्हें पसंद नहीं करते थे, क्योंकि उन्होंने ड्रग्स का सेवन नहीं किया था। उन्होंने कहा कि सुशांत कुछ साल पहले अपने दोस्त के साथ गोवा गए थे, जहाँ उन्हें ड्रग्स की पेशकश की गई थी, लेकिन अभिनेता ने इसे लेने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि सुशांत ने काम अच्छा किया लेकिन वह इंडस्ट्री के लोगों के दिलों में जगह नहीं बना पाए, क्योंकि वह ड्रग्स नहीं लेते थे।

चश्मदीद ने दीपिका के बारे में भी चौंकाने वाला खुलासा किया, जो हाल ही में ड्रग चैट सामने आने के बाद से NCB के स्कैनर पर हैं। चश्मदीद ने रिपब्लिक टीवी से कहा, “मैं कुछ दिन पहले गोवा में पार्टी में थी। मुझे पता चला कि दीपिका भी वहाँ पहुँची है और उसे एक होटल में क्वारंटाइन के लिए ले जाया गया। मेरे एक करीबी दोस्त ने बाद में खुलासा किया कि अभिनेत्री होटल में वास्तव में ‘बॉडी डिटॉक्स’ कर रही थी।”

Check Also

अर्जुन, शाहरुख और डिनो मोरिया है नए अमर अकबर अन्थोनी

अर्जुन, शाहरुख और डिनो मोरिया है नए अमर अकबर अन्थोनी

A, D और S के कोड नेम में A का मतलब अर्जुन रामपाल, D से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *