Navratri SMS: Navratri Text Messages & Wishes in English
Lakshmi ka hath ho
Saraswati ka sath ho
Ganesh ka niwas ho
Aur maa durga ke aashirwad se
Aapke jeevan mai prakash hi prakash ho!
- Pyar ka tarana uphar ho
Khushiyo ka nazrana beshumar ho
Na rahe koi gam ka ehsas
Aisa navratra utsav is saal ho!
Jai Maa Durge!
Jai Maa Ambe!
Jai Maa Jagdambe!
Jai Maa Bhawani!
Jai Maa Sheetla!
Jai Maa Vaishno!
Jai Maa Chandi!
Mata Rani meri aur apki manokamna puri karey
Jai Mata di!
- This Navratri, may you be blessed with good fortune as long as Ganesh ji’s trunk, wealth and prosperity as big as his stomach, happiness as sweet as his ladoos and may your trouble be as small as his mouse.
Fortunate is the one who has learned to admire, but not to envy.
Good Wishes for a joyous Navratri, with plenty of Peace and Prosperity!
- Maa ki jyoti se prem milta hai
Sabke dilo ko marm milta hai
Jo bhi jata hai maa ke dwar
Kuch na kuch jarur milta hai.
May this Navratri be as bright as ever.
May this Navratri bring joy, health and wealth to you.
May the festival of lights brighten up you and your near and dear ones lives.
- May the festival of lights be the harbinger of joy and prosperity. As the holy occasion of Navratri is here and the atmosphere is filled with the spirit of mirth and love, here’s hoping this festival
Aapi shako to aapni dosti magu chu,
dil thi dil no sahkar magu chu,
fikar na karo dosti per jaan lutavi dais,
rokdo vyavhar che kya, udhar mangu chu!
- Maa durga se vinti hai ki apke jeevan main sukh, samradhe, dhan, yas, Pardhan kare.
May your life be filled with happiness on this pious festival of Navratri,
- Ramji ki mahima
Sita maa ka dhairya
Lakshmana ji ka tej aur
Bharat ji ka tyaag
hum sabko jeevan ki seekh deta rahey.
Happy Chaitra Navratri.
Maa durga humein sarvshreshtha banne ka
Saahas-ichha-dhairya pradan kare.
Unki aseem kripa hum par bani rahe!
Apko aur apke parivar ko
Navratri ki shubhkamnaye
- May maa durga empower you and your family
With her nine swaroopa of name, fame,
Health, wealth, happiness, humanity,
Education, bhakti & shakti.