Home » Astrology » साप्ताहिक लव राशिफल फरवरी 2019
Rashifal

साप्ताहिक लव राशिफल फरवरी 2019

साप्ताहिक लव राशिफल: 18 – 24 फरवरी, 2019

हर व्‍यक्ति के जीवन में करियर, परिवार और पैसे के अलावा एक और महत्‍वपूर्ण पहलू और भी जुड़ा रहता है और वह है उसकी लव लाइफ। लव लाइफ को लेकर हर व्‍यक्ति के मन में सवाल उठते हैं। फिर चाहे वह सिंगल हो या फिर शादीशुदा। वैसे तो हर व्‍यक्ति की लव लाइफ उसके तौर-तरीकों और उसके रिलेशनशिप पर निर्भर करती है, लेकिन किस्‍मत के सितारे भी इसको प्रभावित करते हैं। मशहूर ऐस्‍ट्रॉलजर नंदिता पांडे से जानते हैं, इस हफ्ते कैसी रहेगी आपकी लव लाइफ…

साप्ताहिक लव राशिफल – Nandita Pandey: 18 – 24 फरवरी, 2019

मेष

बढ़ सकती है बेचैनी

इस सप्ताह अपनी लव लाइफ से संबंधित कोई भी महत्वपूर्ण निर्णय न लें अन्यथा मानसिक बेचैनी बढ़ सकती है। सप्ताह के दूसरे चरण में स्थितियां थोड़ी अनुकूल होती जाएंगी पर दिल में एक टीस फिर भी बाकी रहेगी।

वृषभ

पार्टनर की हो सकती है अनदेखी

बातचीत द्वारा आपको अपनी रिलेशनशिप में अच्‍छे पहलुओं को ध्‍यान में रखते हुए हल निकालने का प्रयास करना चाहिए। वैसे इस सप्ताह आप बहुत ज़्यादा बिजी रहेंगे जिस वजह से लव लाइफ की तरफ ध्यान नहीं दे पाएंगे।

मिथुन

बाहरी हस्तक्षेप से बचें

किसी भी प्रकार का बाहरी हस्तक्षेप आपकी रिलेशनशिप में समस्‍या पैदा कर सकता है। थोड़ा संभलकर रहें। अफवाहों का बाजार भी गरम है। यह कहीं लव लाइफ में आपके सुकून को नष्‍ट न कर दे।

कर्क

प्रेम एवं सौहार्द से रिश्‍तों में मजबूती

प्रेम एवं सौहार्द आपकी रिलेशनशिप को और मजबूत बना रहा है। इस सप्ताह भावनात्मक सुकून प्राप्त करेंगे। सप्ताह के दूसरे चरण में आते-आते आपकी थोड़ी सी लापरवाही के कारण परेशानी बढ़ सकती है।

सिंह

पार्टनर आपको सपॉर्ट करेगा

प्रेम संबंध में सुख शांति रहेगी एवं आपसी सामंजस्य भी बने रहेंगे। इस सप्ताह आपका पार्टनर आपको सपॉर्ट करेगा। इससे आपके संबंधों में अपनापन और नजदीकी बढ़ेगी।

कन्या

प्रेम सौहार्द बना रहेगा

लव लाइफ में कोई समाचार आपके लिए सुकून एवं शांति लेकर आएगा एवं प्रेम सौहार्द बना रहेगा। हालांकि सप्ताह के दूसरे चरण में अधिक यात्राओं की वजह से मानसिक कष्ट हो सकता है। अधिक से अधिक वक्‍त अपने पार्टनर के साथ गुजारें।

तुला

प्रेम संबंधों में मिलेंगे अवसर

प्रेम संबंध को और मजबूत बनाने के लिए इस सप्ताह आपको कई अवसर मिलेंगे। जीवन में सुख शांति बनी रहेगी। सप्ताह के दूसरे चरण में महिला वर्ग का सपॉर्ट आपकी लव लाइफ में सुकून लेकर आएगा।

वृश्चिक

चिंता बढ़ सकती है

इस सप्ताह थोड़ी सी जिम्मेदारी के साथ अपनी रिलेशनशिप को आगे बढ़ाएंगे। कुछ रिस्क लेना भी आपके जीवन को आने वाले समय में मधुर बना सकता है। सप्ताह के दूसरे चरण में चिंता बढ़ेगी एवं नींद में खलल पड़ सकती है।

धनु

लव लाइफ में न लें कोई फैसला

लव लाइफ से संबंधित कोई भी महत्वपूर्ण निर्णय इस सप्ताह टाल दें तभी सुख शांति रहेगी। सप्ताह के दूसरे चरण में जीवन में बहुत सारे बदलाव आपको नजर आएंगे। आपके संबंधों के लिहाज से यह अच्‍छा ही रहेगा।

मकर

पार्टनर के साथ एकांत में बिताएंगे वक्‍त

पार्टनर के साथ शांत-एकांत समय व्यतीत करने की इच्छा रहेगी जो जीवन में सुख एवं शांति भी लेकर आएगी। यह सप्ताह रोमांटिक रहेगा एवं सप्ताह के दूसरे चरण में अपनी रिलेशनशिप में अधिक परिपक्‍वता लेकर आएंगे।

कुंभ

लव लाइफ रोमांटिक रहेगी

प्रेम संबंध में सुख शांति रहेगी एवं लव लाइफ रोमांटिक रहेगी। आप अपनी रिलेशनशिप को पूरे कंट्रोल में कर पाएंगे। सप्ताह के दूसरे चरण में महिला वर्ग से सपॉर्ट भी अच्छा मिलेगा।

मीन

लव लाइफ में प्रेम एवं सौहार्द

आपकी लव लाइफ में प्रेम एवं सौहार्द बना रहेगा। कुछ नयापन अपनी रिलेशनशिप में लेकर आएंगे तो जीवन में सुकून एवं शांति बढ़ेगी। सप्ताह के दूसरे चरण में हालांकि आपको बातचीत द्वारा मसलों का हल निकालना आना चाहिए।

आपको ‘नंदिता पांडेय‘ द्वारा रचित ‘साप्ताहिक लव राशिफल‘ कैसा लगा – आप से अनुरोध है की अपने विचार comments के जरिये प्रस्तुत करें। अगर आप को यह अंक ज्योतिष अच्छा लगा है तो Share या Like अवश्य करें।

Check Also

Virgo

Virgo Weekly Horoscope February 2019

Virgo Weekly Horoscope (August 22 – September 20) Virgo has the symbol of ‘The Virgin’, but …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *