Home » Astrology » साप्ताहिक लव राशिफल अप्रैल 2019
Rashifal

साप्ताहिक लव राशिफल अप्रैल 2019

साप्ताहिक लव राशिफल: 22 – 28 अप्रैल, 2019

इस सप्‍ताह सितारे बताते हैं कि बहुत कुछ बदलेगा। ग्रह-नक्षत्रों की चाल से आपकी लव लाइफ पर भी असर पड़ेगा। कहीं किसी के जीवन में प्‍यार ही प्‍यार है तो किसी को रखना होगा अभी थोड़ा सा धैर्य। तो आइए मशहूर ऐस्‍ट्रॉलजर नंदिता पांडेय से जानते हैं कि किस राशि की कैसी रहेगी लव लाइफ…

साप्ताहिक लव राशिफल – Nandita Pandey: 15 – 21 अप्रैल, 2019

मेष

प्रेम संबंधों में रहेगा सुकून

आपकी लव लाइफ में सुकून और शांति रहेगी। आपको अपने पार्टनर से विशेष तवज्‍जो मिलेगी। लेकिन इस सप्‍ताह आपको धैर्य रखने की भी जरूरत है। वरना रिश्‍तों में अशांति हो सकती है।

वृषभ

जरूरी है धैर्य बनाए रखना

इस सप्‍ताह आपको रिश्‍तों में धैर्य बनाए रखने की जरूरत है। अगर किसी कारणवश आप अपने पार्टनर से नहीं मिल पाते तो बहस करने के बजाए स्थितियों को समझने की कोशिश करें। धैर्य से और सूझ-बूझ रिश्‍तों में मधुरता आ सकती है। अन्‍यथा रिश्‍तों में दूरी हो सकती है।

मिथुन

संयम से बढ़ेगा रोमांस

आपकी लव लाइफ इस हफ्त्ते ठीक-ठाक ही रहेगी। बस आपको संयम रखने की जरूरत है। इससे रोमांस भी बढ़ेगा और किसी रोमांटिक ट्रिप पर भी जाने का प्‍लान कर सकते हैं।

कर्क

लव लाइफ पर नहीं दे पाएंगे ज्‍यादा ध्‍यान

इस हफ्ते काम अधिक होने के चलते आप अपनी लव लाइफ पर ध्‍यान नहीं दे पाएंगे। ऐसे में निराश न हो। सितारे कहते हैं कि धीरे-धीरे वक्‍त सही हो जाएगा। ख्‍याल रखें कि इस दौरान पार्टनर के साथ आउटिंग पर जाना अवॉयड ही करना आपके लिए बेहतर होगा। अन्‍यथा काम की अधिकता के चलते आप पार्टनर को समय नहीं दे पाएंगे और यह बात बहस का मुद्दा हो सकती है।

सिंह

एक-दूसरे के विचारों का सम्‍मान करें

कहते हैं न कि संबंध कोई भी हो लेकिन एक-दूसरे के प्रति सम्‍मान होना जरूरी है। अगर ऐसा नहीं होगा तो धीरे-धीरे प्‍यार खत्‍म होने लगता है। आपके सितारे कहते हैं कि इस सप्‍ताह आप दोनों को भी एक-दूसरे के विचारों का सम्‍मान करना चाहिए। इससे भविष्‍य में कोई सुखद निर्णय लेने में आसानी होगी।

कन्या

पुरानी यादें ताजा होंगी

इस सप्‍ताह आपकी लव लाइफ काफी रोमांटिक रहेगी। आप और आपके पार्टनर दोनों ही किसी रोमांटिक ट्रिप पर जाएंगे। साथ ही आप अपनी पुरानी यादों को ताजा करेंगे। इसके अलावा एक-दूसरे के साथ अच्‍छा वक्‍त बिताने से सुकून का अहसास होगा।

तुला

लव लाइफ में रहेंगे काफी बिजी

इस सप्‍ताह आप अपनी लव लाइफ में काफी बिजी रहेंगे। एक-दूसरे के साथ अच्‍छा वक्‍त बीतेगा। जीवन में प्रेम और सामंजस्‍य दोनों ही देखने को मिलेगा। सप्‍ताह के अंत तक किसी बुजुर्ग की मदद से आपके रिश्‍तों में और भी ज्‍यादा प्रेम बढ़ेगा। किसी सुखद निर्णय की ओर बढ़ सकते हैं।

वृश्चिक

अपने निर्णय पर अडिग रहें

इस सप्‍ताह आपको अपनी लव लाइफ से संबंधित किसी बात पर कोई आपत्ति है तो उसे जाहिर जरूर कर दें। मन में रखने से रिश्‍तों में दूरियां भी हो सकती हैं और दरारें भी पड़ सकती हैं। इसके अलावा लव लाइफ में आप जो भी निर्णय लें, उस पर अडिग रहें। सप्‍ताह के अंत में सहजता का अनुभव होगा।

धनु

सकारात्‍मक बदलाव हो सकते हैं

इस सप्‍ताह आपके जीवन में सकारात्‍मक बदलाव हो सकते हैं। किसी महिला की सलाह से आपके जीववन में प्रेम और भी बढ़ेगा। किसी निर्णय की ओर से बढ़ सकते हैं। जो कि भविष्‍य के लिए सुखदायी होगा।

मकर

अहम का टकराव हो सकता है

इस हफ्ते आपके बीच अहम का टकराव हो सकता है। लेकिन किसी बुजुर्ग की मदद से आपके रिश्‍तों में सुख-शंति आएगी। लेकिन जरूरत है कि आप भी एक-दूसरे की बात को समझें और सम्‍मान करें। अन्‍यथा भविष्‍य में रिश्‍तों में दूरियां आने की संभावना है।

कुंभ

सुखद निर्णय लेने की ओर अग्रसर होंगे

इस सप्‍ताह आप सुखद निर्णय लेने की ओर अग्रसर होंगे। प्रेम संबंधों में आपकी सूझबूझ के सभी कायल होंगे। इसके अलावा आप-दोनों के बीच रोमांटिक ट्रिप को लेकर डिस्‍कशन हो सकता है। सप्‍ताहांत पर किसी से मुलाकात आपके रिश्‍ते को और भी मजबूती देगी।

मीन

प्रेम संबंधों में सोच-समझकर निर्णय लें

इस सप्‍ताह आपको प्रेम संबंधों में दूरियां न हों इसके लिए बहुत ही सोच-समझकर निर्णय लेना होगा। अन्‍यथा परिणाम तकलीफदेय हो सकते हैं। इसके अलावा इस हफ्ते कहीं बाहर जाना भी अवॉयड करें।

आपको ‘नंदिता पांडेय‘ द्वारा रचित ‘साप्ताहिक लव राशिफल‘ कैसा लगा – आप से अनुरोध है की अपने विचार comments के जरिये प्रस्तुत करें। अगर आप को यह अंक ज्योतिष अच्छा लगा है तो Share या Like अवश्य करें।

Check Also

Libra

Libra Weekly Horoscope April 2019

Libra Weekly Horoscope (September 21 – October 22) Libra, The Balance, is the seventh sign …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *