मासिक टैरो राशिफल - Monthly Tarot predictions

मासिक टैरो राशिफल अप्रैल 2020: राधा बल्‍लभ मिश्रा

मासिक टैरो राशिफल अप्रैल 2020: राधा बल्‍लभ मिश्रा

मासिक टैरो राशिफल: इस महीने पलट सकती है इन राशियों की किस्‍मत…

मेष मासिक टैरो राशिफल:

आने वाले महीने में लॉकडाउन के बाद आपका व्‍यापार रफ्तार पकड़ सकता है। उन्‍नति के संकेत नजर आ रहे हैं। राजनीतिक लोगों राजनीति में सफलता मिलेगी। सामाजिक कार्यों में लाभ मिलेगा। यदि आप शिक्षा संबंधी लोन लेना चाहते हैं तो समय अच्छा है। आपको आसानी से इस वक्‍त लोन मिल जाएगा और आपके लिए आगे के रास्ते खुलेंगे। कानूनी उलझन परेशान कर सकती है।

वृषभ:

आपकी राशि वालों के लिए यह महीना मिलाजुला रहने वाला है। आपको सेहत पर बुरा प्रभाव पड़ सकता है। इस माह में चोट, दुर्घटना, रक्तचाप जैसे रोगों से परेशानी हो सकती है, घरेलू तनाव बढ़ सकता है प्रेम संबंधों में खटास आ सकती है। बुद्धि विवेक से अपने कार्यों को संभालने की आवश्यकता है। हनुमान जी की आराधना मंगलकारी रहेगी। परिवार के लोगों के साथ किसी भी प्रकार की बहस में न पड़ें।

मिथुन:

लॉकडाउन के बीच नौकरी और रोजगार आपके लिए चिंता का कारण बन सकती है। लेकिन आपको उम्‍मीद और आशाएं बनाकर रखनी चाहिए। अंधेरा छंटेगा और नई सुबह होगी। लॉकडाउन खत्‍म होने के बाद आपके दिमाग में व्‍यापार को लेकर नए आइडियाज आ सकते हैं। यदि लोन लेने की सोच रहे हैं तो अभी उचित समय नहीं है। जोखिम उठाने से बचें। बचत करने पर विशेष ध्यान दें। जल्दबाज़ी में कोई फैसला न लें।

कर्क:

यदि व्यापार करना चाहते हैं तो आपको स्थिति सामान्‍य होने के बाद अच्‍छे अवसर मिल सकते हैं। कुछ नए लोगों से मिलना-जुलना होगा और नए अनुबंध प्राप्‍त हो सकते हैं। विद्यार्थी वर्ग को परीक्षा के परिणाम अनुकूल प्राप्त होंगे। जो विवाह के लिए चिंतित हैं उन्हें मनपसंद जीवनसाथी मिलने की संभावना है। आप अपने काम पर फोकस करें और वर्तमान हालातों को देखकर जरा भी घबराएं नहीं और अच्‍छा समय आने का इंतजार करें।

सिंह:

शुभ समाचार मिलने की संभावना है। आर्थिक लाभ में बढ़ोतरी होगी। रुके हुए काम पूरे होंगे। उच्च अधिकारी आपकी योग्यता या प्रतिभा का परीक्षण कर सकते हैं। संतान से सुख और मित्रों से बातचीत बढ़ेगी। आप इस वक्‍त अपने प्रियजनों के संपर्क में हैं। उनसे बात करके आपका मन हल्‍का होगा। बेहतर महसूस करेंगे। परिवार के साथ अच्‍छा समय कटेगा।

कन्या:

सुख साधनों में वृद्धि होगी। संतान संबंधी समस्या का समाधान होगा। शुभ समाचार प्राप्त होंगे। अवांछनीय यात्राओं से हानि व परेशानी हो सकती है। बेहतर होगा कि मुश्किल के इस दौर में घर पर ही रहें। अन्‍यथा आपक परेशानियां कम होने की बजाए बढ़ भी सकती हैं। स्वजनों से परस्पर प्रीत बढ़ेगी। उदर विकार या नेत्र रोग हो सकते हैं। इस वक्‍त सेहत को लेकर की गई जरा सी भी लापरवाही आपके ऊपर भारी पड़ सकती है।

तुला मासिक टैरो राशिफल:

शेयर मार्केट से जुड़े निवेश करने वालों को इस वक्‍त विशेष सावधानी रखनी चाहिए। रविवार को अंतरंग क्षेत्र में निराशा हाथ लगेगी और सोमवार को आप अपने अनुभव से जानकारी हासिल करेंगे। रुपये-पैसों से जुड़े किसी भी मसले पर इस वक्‍त आपको सोच समझकर फैसला लेना चाहिए। मुश्किल के इस दौर में धैर्य से काम लेने की और वक्‍त बदलने का इंतजार करने की जरूरत है।

वृश्चिक:

खानपान और सेहत के प्रति लापरवाही न करें। इस महीने का फल आपके लिए कुछ मीठा रहेगा। विद्यार्थी वर्ग को बेहद मेहनत करने की जरूरत है। रिश्ते, अवसर और विरोध एक साथ आपके जीवन में प्रवेश कर सकते हैं। किसी मामले में आप इस वक्‍त परेशान हो सकते हैं। इस वक्‍त सभी के लिए यह एक परेशानी का दौर है और आपके लिए बेहतर होगा कि वक्‍त सही हो जाने का इंतजार करें।

धनु:

शिक्षा के क्षेत्र में विद्यार्थियों की पढ़ाई में रुचि बढ़ेगी। प्रेम संबंध मजबूत होंगे। व्यापार में लाभ एवं उन्नति के अवसर प्राप्त होंगे। आप जीत के पथ पर हैं। पुराना फंसा हुआ पैसा आपको मिल सकता है। इस वक्‍त मुश्किल का दौर है आपको कठिन समय से निकलने का इंतजार करने की जरूरत है। बाकी सब ऊपर वाले के हाथ में छोड़ दीजिए।

मकर:

कोर्ट कचहरी के मामलों के परिणाम अच्छे रहेंगे। परिजनों के सहयोग से जीवन में खुशियां आएंगी। धन के अपव्यय से बचें। जीवनसाथी की भावनाओं की कद्र करें। उसे कभी भी यह एहसास न दिलाएं कि आप उसके बारे में नहीं सोचते। बेहतर होगा कि फुर्सत के इन पलों में आप अपने पार्टनर के और अधिक करीब आएं और उनको आप अपने मन की बात बताएं।

कुंभ:

रोजगार में श्रम अधिक और लाभ कम रहेगा। प्यार के इजहार में जल्दबाजी न करें, हो सकता है कि जिन भावनाओं को आप प्यार समझ रहे हैं, वे मात्र आकर्षण हों। आर्थिक स्थिति संतोषजनक रहेगी। इस महीने लॉकडाउन खत्‍म होने के बाद आपके जीवन स्‍तर में सुधार आएगा और आपको नए अवसर भी मिल सकते हैं। धैर्य के साथ अच्‍छा वक्‍त आने का इंतजार करें। लाभ होगा।

मीन मासिक टैरो राशिफल:

वर्तमान में आप जो कर रहे हैं और जो संपर्क बना रहे हैं, वह भविष्य में लाभदायक साबित होंगे। साथी की सेहत का ध्यान रखें, उसे आपकी जरूरत पड़ सकती है। परिवार के लोगों के इस वक्‍त आप और करीब आ सकते हैं। दोस्‍तों के साथ आप खूब बातें करेंगे और खुलकर अपने विचारों का आदान-प्रदान करेंगे।

~ राधा बल्‍लभ मिश्रा

Check Also

Weekly Tarot Predictions

साप्ताहिक टैरो राशिफल अप्रैल 2020

साप्ताहिक टैरो राशिफल: 06 – 12 अप्रैल, 2020 टैरो रीडिंग (Tarot Reading in Hindi) एक …

One comment

  1. hi this is sunsign or moonsign?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *